Breaking News

गुलाम नबी आजाद ने किया जनसभा को संबोधित कहा-“मेरे पार्टी बनाने से कांग्रेस को बौखलाहट है”

पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद अपने नए राजनीतिक करिअर की जम्मू से शुरुआत कर दी है। इतना ही नहीं आजाद ने आज सैनिक फार्म में बड़ी जनसभा को संबोधित किया उन्होंने कहा कि वह हमेशा जमीन से जुड़े हुए हैं लेकिन उनके अलग पार्टी बनाने से दूसरों को बौखलाहट हो रही है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा, ‘मेरे अलग पार्टी बनाने से उन्हें (कांग्रेस को) बौखलाहट है। मैं हमेशा जमीन से जुड़ा हुआ हूं।’ उन्होंने कहा कि वह किसी के लिए बुरा नहीं कहेंगे।53 साल कांग्रेस की सेवा की और कई ओहदें पर रहा। इसमें मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री तक शामिल हैं। अब मैं कुछ नहीं हूं सिर्फ इंसान हूं।

उन्होंने कहा, ‘मैंने नई पार्टी के नाम पर अभी फैसला नहीं लिया है। जम्मू-कश्मीर के लोग नाम और झंडा तय करेंगे। मैं अपनी पार्टी को हिंदुस्तानी नाम दूंगा ताकि हर कोई समझ सके। मेरी पार्टी के मुख्य मुद्दे होंगे- पूर्ण राज्य का दर्जा, भूमि का अधिका और मूल निवासी को रोजगार की बहाली।’इसके लिए सभी का आभार जताता हूं।

जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग अब सिर्फ बसों में जेल जाते हैं, वे डीजीपी, कमिश्नरों को बुलाते हैं, अपना नाम लिखवाते हैं और एक घंटे के भीतर चले जाते हैं।गुलाम नबी आजाद ने 19 दिसंबर 1978 के दिन इंदिरा गांधी की गिरफ्तारी से जुड़ा किस्सा सुनाया। हालांकि इस दौरान वह भूलवश 1988 बोल गए।

About News Room lko

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...