Breaking News

एकेटीयू के गर्ल्स टेक्नोक्रेट को आईबीएम में नौकरी पाने का है सुनहरा अवसर

• विश्वविद्यालय ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से कंपनी कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्राओं को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के गर्ल्स टेक्नोक्रेट के लिए बहुराष्ट्रीय कंपनी आईबीएम नौकरी का सुनहरा अवसर लायी है। विभिन्न ब्रांच में बीटेक 2023 बैच की छात्राओं के लिए कंपनी विशेष कैंपस प्लेसमेंट करने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 3 नवंबर तक पंजीकरण कराना होगा। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी।

एकेटीयू के गर्ल्स टेक्नोक्रेट को आईबीएम में नौकरी पाने का है सुनहरा अवसर

कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में छात्राओं को आगे बढ़ाने के लिए अवसर दिया जा रहा है। इसी क्रम में कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन हो रहा है। 2023 बैच के बीटेक सीएस, आईटी, रोबोटिक्स, ईई, ईसीई, ईआईई, एईआईई और ईईई ब्रांच के पासआउट छात्राएं हिस्सा ले सकती हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को 3 नवंबर तक पंजीकरण कराना होगा। पंजीकरण के बाद कंपनी की ओर से विभिन्न चरणों में परीक्षा का आयोजन होगा।

👉दिल्ली की हवा सबसे दूषित, चार जगह AQI 400 पार; पूरे सप्ताह बनी रहेगी यही स्थिति

इसमें लिखित परीक्षा के अलावा, इंग्लिश भाषा, पर्सनल इंटरव्यू, ग्रुप डिस्कशन भी लिया जाएगा। सफल छात्राओं को कंपनी की ओर से बतौर एसो सिस्टम इंजीनियर के पद पर दक्षिण भारत के कुछ शहरों के अलावा, मुंबई, दिल्ली और एनसीआर में नियुक्त किया जाएगा। चयनित छात्र को कंपनी की ओर से सालाना चार लाख 50 हजार रूपये दिया जाएगा।

एकेटीयू के गर्ल्स टेक्नोक्रेट को आईबीएम में नौकरी पाने का है सुनहरा अवसर

ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की डीन प्रो अरूमिणा वर्मा के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें छात्राएं शामिल होकर अपना भविष्य बना सकती हैं। चयनित छात्राओं को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...