Breaking News

सेक्स वर्कर्स की दुर्दशा को दूर करने के लिए सरकार करे प्रयास : चक्रपाणि महाराज

लखनऊ। इस शुक्रवार को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड फ़िल्म “द हंड्रेड बक्स” के विभिन्न संगठनो द्वारा किये जा रहे विरोध के चलते फिल्म की आज हिन्दू महासभा भवन, मंदिर मार्ग, नई दिल्ली में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज सहित अन्य हिन्दू धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की गई।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने फिल्म देखने के पश्चात अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह फिल्म जो सेक्स वर्कर जिंदगी पर आधारित है और उनकी दशा को दर्शाती है। फिल्म में उनको मिलने वाली प्रताड़ना को दिखाया गया है, उनकी मजबूरियों को दिखाया गया है।

सेक्स वर्कर्स की ज़िदगी को दर्शाने का प्रयास

फिल्म के सभी दृश्य व डायलॉग फिल्म की कहानी के अनुरूप ही हैं। जो कहानी की वास्तविकता को दर्शाते हैं। मैं तो इस फिल्म को देखने के बाद सरकार से अपील करूंगा कि वह सेक्स वर्कर्स की स्थिति को सुधारने के लिये व उन्हें इस दुर्दशा से निकालने के लिए व उन्हें इस कार्य से निकालने के लिये बेहतर कदम उठाएं व उन्हें समाज की मुख्यधारा से जोड़ें।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में आपस में बांटने वाली मुगलिया विचारधारा के खिलाफ एकजुट होकर परिवारवादी ताकतों को परास्त करना है- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने लोकसभा क्षेत्र के सुपर ...