Breaking News

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा की पोती की पटाखों से झुलसकर मौत

उत्तर प्रदेश से बीजेपी की सीनियर नेता और प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखे से झुलस कर मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी की मौत पटाखे से झुलसकर हो गई. बच्ची का नाम किया है जो दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार रीता बहुगुणा जोशी की पोती किया की मौत आज सुबह करीब तीन बजे, दिल्ली के अस्पताल में हुई. जब प्रयागराज के अस्पताल में किया की हालत बिगडऩे लगी थी तो उसे  दिल्ली एम्स ले जाया गया था. एम्स में डॉक्टरों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके और मासूम किया की आखिरकार मौत हो गई.

सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी अपने पति पीसी जोशी के साथ दीपावली पर प्रयागराज स्थित अपने घर आई थीं. बहू रिचा बेटी किया को लेकर पोनप्पा मार्ग स्थित अपने मायके गईं थीं. बताया जाता है कि बच्चे घर की छत पर खेल रहे थे. इस दौरान पटाखा फटने से किया बुरी तरह घायल हो गई. उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके 60 प्रतिशत तक जलने की जानकारी दी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...