Breaking News

पांच दिन पहले दोस्तों के साथ निकला था, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका; दी तहरीर

आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के पांडेय पूरा गांव में बुधवार को बाजरे के खेत में एक किशोर का शव मिला। शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली तो वह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, शव मिलने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी देश की जनता; चीन की तारीफ पर राहुल गांधी पर बरसे

किशोर सात सितंबर को दोस्त के साथ गया था और घर नहीं लौटा। जिसे लेकर उसके बाबा त्रिलोकीनाथ चौबे ने फूलपुर कोतवाली में गांव के ही दो लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है।

पांच दिन पहले दोस्तों के साथ निकला था, घरवालों ने जताई हत्या की आशंका; दी तहरीर

यह है मामला

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबारी गांव के पांडेय का पूरा गांव निवासी त्रिलोकीनाथ चौबे ने कोतवाली में तहरीर दी है। आरोप है कि सात सितंबर को उनका पोता हर्षित चौबे (16) पुत्र शिवम चौबे घर पर था। दिन में करीब नौ बजे घर से निकला जो वापस नहीं लौटा। उन्होंने गांव के ही दो युवकों पर आरोप लगाया कि हर्षित को उनके साथ कुछ लोगों द्वारा देखा गया।

पीड़ित परिवार ने अनहोनी की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद बुधवार की सुबह परिजन खुद उसकी तलाश के लिए निकले। घर से चंद कदम की दूरी पर बाजरे के खेत में हर्षित का शव क्षत- विक्षत हालत में मिला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Please also watch this video

सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। सीओ फूलपुर ने बताया कि सात सितंबर को हर्षित घर से कहीं गया था। वापस नहीं लौटा। परिजनों ने इसे लेकर थाने में तहरीर दी थी। जांच पड़ताल की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...