Breaking News

हनुमान भक्तों ने जिला एवं पुलिस प्रशासन की सद्बुद्धि के लिए हवन किया

लखनऊ। ॐ शिवशक्ति पीठ शनिदेव मंदिर ए ब्लॉक इंदिरा नगर लखनऊ में हनुमान जी की मूर्ति पुनः स्थापित करने व फर्जी मुकदमे की समाप्ति के लिए हनुमान भक्तो ने जिला एवं पुलिस प्रशासन की सद्‌बुद्धि के लिए शनि जयंती के अवसर पर आज बुद्धि-शुद्धि हवन किया।

पीठ के उपाध्यक्ष अनूप त्रिपाठी एडवोकेट ने बताया कि आज उपरोक्त मांगों को लेकर क्रमिक अनशन के छठे दिन पुलिस प्रशासन की सद्‌बुद्धि के लिए के लिए भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ब्रजेश सिंह, भाजपा पार्षद दल उपनेता कौशलेंद्र द्विवेदी, उपाध्यक्ष नगर निगम कार्यकारिणी रजनीश गुप्ता, मुख्य सचेतक विजय गुप्ता, पार्षद राजेश मालवीय, सेंट्रल बार एसोसिएशन के पूर्व संयुक्त सचिव उपेंद्र प्रताप सिंह एडवोकेट, प्रख्यात कवि व अधिवक्ता शरद मिश्र सिंधु ने हनुमानजी के दर्शन किये एवं क्रमिक अनशन में भाग लेते हुए बुद्धि-शुद्धि हवन किया।

अनूप त्रिपाठी ने बताया, ममता जिंदल के घर पर सुपुर्दगी में दी गयी हनुमान जी के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रहती है। इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है। मालूम हो कि 1 जून को बड़े मंगल के अवसर पर गाजीपुर थाना पुलिस द्वारा पंचमुखी हनुमान की मूर्ति मंदिर से हटाई गई थी।

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...