Breaking News

इस्लाम कबूल करना चाहते थे हरभजन सिंह, इंजमाम के दावे पर भड़के भज्जी, बोले- कौन सा नशा कर लिया

क्रिकेट के मैदान पर अभी वर्ल्ड कप चल रहा है लेकिन उससे बाहर भी रोमांच, ड्रामा और एक्शन कम नहीं है. मैदान के अंदर अगर दुनिया की 4 टॉप क्रिकेट टीमें एक ट्रॉफी को लेकर लड़ रही हैं तो उससे बाहर हरभजन सिंह और इंजमाम उल हक आमने-सामने हैं. इनके टकराने की वजह है पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का वो खुलासा, जो उन्होंने हरभजन सिंह को लेकर किया है. पूर्व पाक कप्तान और जबरदस्त बल्लेबाज रहे इंजमाम उल हक ने कहा है कि हरभजन सिंह इस्लाम कबूल करने की सोच रहे थे. अब उनकी इस बात भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर ने करारा जवाब दिया है.

वर्ल्ड क्रिकेट में टर्बनेटर के नाम से मशहूर रहे हरभजन सिंह ने इंजमाम उल हक को बकवास आदमी बताया है, जो कुछ भी बकता है. उन्होंने ऐसा तब कहा जब इंजमाम की उन्हें लेकर कही गंभीर बात उनके कानों में पड़ी. और, मैदान के बाहर के जिस एक्शन की बात हम कर रहे हैं वो यही है. यहां मैदान के अंदर की तरह गेंद और बल्ला नहीं बल्कि शब्द बाण चल रहे हैं.

इंजमाम उल हक ने हरभजन को लेकर क्या कहा था?

इंजमाम उल हक ने हरभजन सिंह को लेकर कहा क्या? जाहिर है अब ये आप जानने को उत्सुक होंगे. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जो कहा उसके मुताबिक हरभजन इस्लाम अपनाने की सोच रहे थे. उन्होंने ऐसा तब सोचा जब वो मौलाना तारीक जमील से मिले. मौलाना तारीक जमील, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ नमाज पढ़ने आया करते थे. अब इंजमाम खुलेआम कही इस बात में कितना दम है कुछ कहा नहीं जा सकता है. आजकल वैसे भी पाकिस्तानी क्रिकेटर काफी कुछ बोल रहे हैं. हो सकता है कि इंजमाम की ये बात भी उसी कड़ी का हिस्सा हो. लेकिन, उनके इस बयान ने हरभजन सिंह को तो गुस्से से भर ही दिया.

भज्जी ने कहा- कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है?

अपने लिए इंजमाम के किए खुलासे की भनक लगने के बाद हरभजन सिंह बुरी तरह से भड़क गए. उन्होंने X-हैंडल पर सीधा-सीधा लिखा- ये कौन सा नशा पीकर बात कर रहा है? मैं दिल से हिंदुस्तानी हूं. मुझे मेरे भारतीय और एक सिख होने पर गर्व है. बकवास लोग कुछ भी बकते हैं.

About News Desk (P)

Check Also

आज का राशिफल; 27 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है। आप अपने ...