Breaking News

शादी का झांस देकर युवती के साथ किया ऐसा, फिर सेक्स रैकेट में धकेला

क आरोपी युवक ने युवती के साथ हैवानियत की सारीं हदें पार कर दी। शादी का झांस देकर युवती के साथ कई बार रेप करने का आरोप है। युवती का पॉर्न वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर सेक्स रैकेट में भी धकलने का भी प्रयास किया गया। यही नहीं, गर्भवती होने पर उसका जबरन गर्भपात भी करवाया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

नजदीकियां बढ़ने पर नावेद ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया। इसके बाद नावेद ने उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाए। आरोप है इस दौरान वो कई बार गर्भवती हुई तो सहारनपुर के एक डाक्टर से गैर कानूनी रूप से गर्भपात कराया गया। आरोप है कि नावेद ने युवती के पॉर्न वीडियो भी बनाए, जिन्हें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर उससे देह व्यापार भी कराया गया।

कई बार उसके साथ मारपीट भी कई गई। आरोप है कि 20 जनवरी 2023 को युवती फिर गर्भवती हुई। इसके बाद उसने नावेद से शादी के लिए कहा तो उसने जबरन गर्भपात करवा दिया। किसी से बताने पर साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, आईएसबीटी देहरादून निवासी युवती ने तहरीर में बताया कि उसकी जान पहचान 2010 में सहारनपुर निवासी एक युवती से हुई थी। इसके बाद दोनों देहरादून में साथ रहने लगीं। 2014 में साथी युवती के जरिए उसकी मुलाकात नावेद आमिर निवासी छुटमलपुर, यूपी के साथ हुई।

 

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...