Breaking News

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, पायलट की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के निजामाबाद क्षेत्र में सोमवार सुबह एक हेलीकॉप्टर क्रैश होकर खेत में गिर गया. हेलीकॉप्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. मौके के लिए एसपी व डीआईजी के साथ भारी संख्या में फोर्स रवाना हो गई है. हादसा निजामाबाद औए सरायमीर थाना क्षेत्र के बॉडज़्र की बताई जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह एक प्राइवेट चॉपर खराब मौसम की वजह से कै्रश हो गया. बताया जा रहा है कि इस दो सीटर चॉपर में दो लोग सवार थे. जिसमें से एक की मौत की खबर है. जबकि एक अन्य शख्स पैराशूट के माध्यम से बगल के गांव में उतरा है. फिलहाल मौके पर दो थानों की फोर्स पहुंची है.

आजमगढ़ के जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि  दुर्घटनाग्रस्त विमान अमेठी के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकैडमी का है. इस बाबत उनकी अमेठी डीएम से बात की गई है. ट्रेनी पायलट को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाने की तैयारी की जा रही है.

पायलट कोणार्क सरन अमेठी से सोलो फ्लाइट पर गया था. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. उधर इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकैडमी ने भी कहा है कि उनका एक विमान सुबह सोर्टी पर निकला था. ट्रेनी पायलट कोणार्क सरन एयरक्राफ्ट टीबी 40 सोलो को उड़ा रहे थे. इसी दौरान वह आजमगढ़ के निजामाबाद औए सरायमीर थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर क्रैश हो गया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...