Breaking News

यति नरसिंहानन्द महाराज के समर्थन में उतरी हिन्दू महासभा 

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने आज यहां डासना के देवी मन्दिर मामले में यति नरसिंहानन्द महाराज के समर्थन में उतरते हुये प्रदेष के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मन्दिर परिसर के साथ वहां रह रहे यति नरसिंहानन्द महाराज सहित सभी शिष्यों की सुरक्षा प्रदान की जाये।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों मन्दिर परिसर में पकड़े गये एक मुस्लिम नाबालिग की पिटाई का वीडियो वायरल होने पर स्थानीय प्रशासन ने अपने स्तर से तत्काल कारवाई करते हुये मन्दिर परिसर में रह रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। प्रदेष अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने उस नाबालिग के पानी पीने मात्र से पिटाई के आरोप को खरिज करते हुये यति नरसिंहानन्द महाराज की बातों का समर्थन हुये कहा है कि यह मन्दिर हमेशा से मुस्लिमों के निशानों पर रहा है, और वहां अक्सर चोरियां होने के साथ चार बार डकैती भी पड़ चुकी है यही नहीं मन्दिर परिसर में आने वाली हिन्दु बहु-बेटियों के साथ छेड़खानी करने के लिये मुस्लिमों के नाबालिग बच्चे घुस आया करते थे।

जिसको देखते हुये मन्दिर परिसर में मुस्लिमों के प्रवेश पर प्रतिबन्ध का बोर्ड लगवाना पड़ा। श्री त्रिवेदी ने कहा कि ताजा मामले में नाबालिग मुस्लिम लड़के के द्वारा पानी पीने के बात पर पीटे जाने की कही जा रही बातों पर सवालिया निशान लगाते हुये प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस घटना के साथ डासना क्षेत्र में हुयी कई घटनाओं की जांच करायी जाये। डासना क्षेत्र में हुये एक हत्याकाण्ड को नाबालिग मुस्लिम बच्चों ने अंजाम दिया था।

डासना का यह देवी मन्दिर और यहां के यति नरसिंहानन्द महाराज हमेशा से जेहादियों के निशाने पर रहे है। पार्टी नेता ने साफ कहा कि मन्दिर के मुख्य द्वार पर पानी के कई नल होने के बाद मन्दिर परिसर में लगभग एक हजार मीटर की दूरी तय कर पानी पीना एक साजिश हो सकती है, हो सकता है पानी पीने के बहाने उस नाबालिग के द्वारा रेकी करवाई जा रही हो।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...