Breaking News

विघ्नहर्ता गणेश में भगवान जगन्नाथ का किरदार निभाएंगे हिमांशु जिन्सी

पौराणिक कथाओं पर आधारित टेलीविजन धारावाहिक विघ्नहर्ता गणेश में भगवान विष्णु का किरदार निभाने वाले अभिनेता हिमांशु जिन्सी अब शो में उनके अवतार भगवान जगन्नाथ का किरदार निभाएंगे।

हिमांशु कहते हैं, जैसा कि मैं शो में भगवान विष्णु का किरदार निभाता हूं, ऐसे में मुझे उन्हें और अधिक गहराई से समझने और उनके अवतार को निभाने का मौका मिला। अब हमारे शो में भगवान जगन्नाथ के ट्रैक पर फोकस किया जाएगा और मैं इसके लिए काफी रोमांचित हूं।

उन्होंने आगे यह भी कहा कि पौराणिक कथाओं पर आधारित भूमिकाओं को निभाने से उन्हें आध्यात्मिकता की ओर बढऩे में मदद मिलती है। हिमांशु कहते हैं, जगन्नाथ मंदिर जाने और रथ यात्रा का आनंद लेने की चाह मुझमें हमेशा से रही है, लेकिन किन्हीं वजहों के चलते ऐसा नहीं हो सका।

लेकिन अब चूंकि मैं इसके बारे में पढ़कर और यूट्यूब पर वीडियोज देखकर अपने किरदार की तैयारी कर रहा हूं, तो एक बात तो तय है कि चीजें सामान्य होने के बाद मैं वहां दर्शन करने जरूर जाउंगा। पौराणिक कथाओं पर आधारित भूमिकाएं निभाने से मेरे अंदर आध्यात्मिकता की भावना जाग्रत होती है। मैं खुद को ईश्वर की छांव में सुरक्षित महसूस करता हूं।

About Samar Saleel

Check Also

‘देवरा’ नहीं दिखा पा रही कमाल, आठवें दिन ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल

जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान के अभिनय वाली फिल्म ‘देवरा’ को रिलीज ...