Breaking News

अगले 2 घंटे में झमाझम बरसेंगे बादल, हरियाणा और राजस्थान सहित कई राज्यों में अलर्ट जारी

नई दिल्ली। देश के पश्चिमी तटीय इलाकों में आए चक्रवाती तूफान ताउते का असर और पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम पल-पल बदल रहा है। उत्तर भारत के कई हिस्सों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा के अधिकतर इलाकों में बारिश का पूर्वानुमान है।

हरियाणा और राजस्थान में बादलों की आवाजाही के बीच रविवार को बौछारें पडऩे की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के ज्यादातर क्षेत्रों में बारिश के आसार हैं। अगले 2 घंटों के दौरान नारनौल, बावल, फतेहाबाद (हरियाणा), कोटपुतली, खैरथल, राजगढ़ (राजस्थान) और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ बारिश हो सकती है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि हरियाणा और राजस्थान में 23 मई तक बादल झमाझम बरसेंगे।

मौसम विभाग के मुताबिक हरियाणा के रेवाड़ी, भिवाड़ी, सोहना, झझर और राजस्थान के जोधपुर, बीकानेर में धूल भरी आंधी चलने के साथ हल्की बारिश हो सकती है। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों, तमिलनाडु, तेलंगाना और तटीय आंध्र प्रदेश में हल्की बारिश होगी। इसके लिए मौसम विभाग ने सभी राज्यों को अलर्ट कर दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...