Breaking News

LU में रंग-तरंग : तिलक हॉल में मनाया गया होलिकोत्सव समारोह

होली उत्सव पर रंग-तरंग में अंतेवासिनी छात्राओं ने गीत, संगीत और नृत्य आदि की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से वातावरण को हर्षोल्लासमय बना दिया।

लखनऊ। होली बुद्धि का हृदय में, दिमाग का दिल में और इल्म का इश्क में विसर्जन है। होलिकोत्सव वैमनस्य और वैर को दूर करने और पारिवारिक, वैचारिक, सांस्कृतिक सौहार्द बनाये रखने के लिए समाज में किया जाने वाला विराट सामूहिक प्रयास है, जिसमें फागुन की उमंग, रंग और तरंग के रस का हुलास भी मिला रहता है।

तिलक हाल, लखनऊ विश्वविद्यालय में आयोजित होलिकोत्सव समारोह ‘रंग तरंग’ में अभिव्यक्त विचारों और सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के ज़रिए, यही संदेश दिया गया। इस समारोह के बारे में तिलक महिला छात्रावास की प्रोवोस्ट डॉ. भुवनेश्वरी भारद्वाज ने बताया कि होली उत्सव पर रंग-तरंग में अंतेवासिनी छात्राओं ने गीत, संगीत और नृत्य आदि की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों से वातावरण को हर्षोल्लासमय बना दिया।

कार्यक्रम में तिलक हाल के कर्मचारियों को उपहार प्रदान कर उनको विश्वविद्यालय के प्रति योगदान के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में  विश्वविद्यालय के शिक्षक, शैक्षणिक प्रशासनिक अधकारी, कर्मचारी तथा छात्राएँ सम्मिलित हुईं।

About reporter

Check Also

बच्चे के जन्म की खुशी पर बांटे लड्डू खाने से 15 बच्चे बीमार, कई अस्पताल में भर्ती

लखनऊ के मेहंदीगंज इलाके में बच्चे की खुशी के अवसर पर बांटे गए लड्डू खाने ...