Breaking News

मातृत्व अवकाश के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी करेंगी सानिया मिर्जा

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (sania mirza) ने कहा कि जनवरी 2020 में होने वाले होबार्ट इंटरनेशनल (hobart international) टूर्नामेंट के जरिये वह मातृत्व अवकाश के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी करेंगी। 33 साल की सानिया (sania mirza) ने पिछली बार अक्टूबर 2017 में चीन ओपन में भाग लिया था।

 भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (sania mirza) ने कहा कि जनवरी 2020 में होने वाले होबार्ट इंटरनेशनल (hobart international) टूर्नामेंट के जरिये वह मातृत्व अवकाश के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी करेंगी। 33 साल की सानिया (sania mirza) ने पिछली बार अक्टूबर 2017 में चीन ओपन में भाग लिया था। वह होबार्ट इंटरनेशनल (hobart international) में विश्व रैंकिंग में 38वें स्थान पर काबिज यूक्रेन की नाडिया किचेनोक के साथ जोड़ी बनाएंगी।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने वाली सानिया (sania mirza) ने पिछले साल अक्टूबर में बेटे इजहान को जन्म दिया। सानिया ने कहा, ‘मैं होबार्ट में खेलूंगी, इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई ओपन में खेलूंगी। मैं अगले महीने मुंबई में भी एक टूर्नमेंट (आईटीएफ महिला टूर्नमेंट) में खेलूंगी, हालांकि इस प्रतियोगिता में खेलना मेरी कलाई की चोट पर निर्भर करेगा लेकिन होबार्ट और ऑस्ट्रेलियाई ओपन में जरूर खेलूंगी।’

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...