Breaking News

महाराष्ट्र के धुले में हुआ भीषण सड़क हादसा , 15 लोगो की हुई मौत

हाराष्ट्र के धुले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। एक कंटेनर ने सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों को तेज रफ्तार से टक्कर मारी और फिर खुद भी पलट गया। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 28 लोग जख्मी हुए हैं।

यह हादसा धुले जिले के शिरपुर तालुका में हुआ है। महाराष्ट्र हाईवे पुलिस ने घटना की जानकारी दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे, जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

ट्रक ने पहले तो दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मारी और फिर एक कार रौंद डाला। यही नहीं पास में खड़े एक और ट्रक में पीछे टक्कर मारी, फिर रोड किनारे ही बने एक ढाबे में जा घुसा। डिप्टी एसपी प्रदीप भिवासेन ने कहा कि इस घटना में मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रक ने पहले 4 गाड़ियों में तेज टक्कर मारी और फिर हाईवे किनारे बने एक होटल में घुस गया। इस घटना में होटल को भी नुकसान पहुंचा है। सुबह करीब 11 बजे यह हादसा धुले जिले के पालासनेर गांव के करीब हुआ। यह गांव मुंबई से 350 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या और बढ़ सकती है क्योंकि जख्मी लोगों की हालत गंभीर है। यह हादसा तब हुआ, जब मध्य प्रदेश से धुले आ रहे ट्रक के ब्रेक फेल हो गए और ड्राइवर स्थिति को संभाल नहीं सका।

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...