Breaking News

तांडव में कैसा है सैफ अली खान का किरदार? एक्टर ने किया खुलासा

सैफ अली खान जल्द ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स से धमाल मचाने के बाद अब सैफ अमेजन प्राइम वीडियो पर नजर आने वाले हैं. सैफ अली खान अमेजन की ओरिजिनल सीरीज तांडव में एक पॉलिटिशियन का किरदार निभा रहे हैं. उनके किरदार का नाम समर प्रताप सिंह है. इस फिक्शनल पोलिटिकल ड्रामा शो में कैसा है सैफ का किरदार, इस बारे में उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बात की.

कैसा है तांडव में सैफ का किरदार?

अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए सैफ अली खान ने कहा, ”तांडव में मेरा किरदार- हम बात कर रहे हैं ऐसे पॉलिटिशियन के बारे में जो ताकतवर और खतरनाक है और इसका कारण है उनका चीजों को लेकर रिएक्शन. मुझे ये किरदार इसलिए पसंद आया क्योंकि आपको नहीं पता कि यह क्या सोच रहा है. लेकिन जो भी सीन्स के पीछे होता है वो बहुत ड्रामेटिक है और किसी को नहीं पता कि क्या होने वाला है.”

”इसलिए उसे देखने में मजा आता है. जाहिर है कि वो बहुत हद तक काल्पनिक किरदार है तो वो किसी भी हद तक जा सकता है, और मुझे उनकी यही बात दिलचस्प लगती है. मैं उस फेज से गुजर चुका हूं शायद जब ये रोल बने. मुझे जो निगेटिव रोल्स मिले हैं वो बहुत अच्छे से लिखा गया है, कुछ पॉजिटिव रोल्स से भी बेहतर, अगर आप उस तरह से सोचें तो.”

दिलचस्प काम के बारे में सोचते हैं सैफ

सैफ ने आगे बताया, ”मैं उस बारे में नहीं सोचता. मैं एक दिलचस्प नौकरी के बारे में सोचता हूं. आप घर पर रहते हो, जिंदगी बढ़िया है, आपके पास अपना परिवार है, जिंदगी को लेकर अपने धारणा है. क्रिएटिव सटिस्फैक्शन पर काम करना बहुत जरूरी है, लेकिन आप क्या किरदार निभाओगे? तो अगर वो दिलचस्प है और आपको व्यस्त रखता है तो आप घर आते हो, उसके बारे में भूल जाते हो और जिंदगी के साथ आगे बढ़ते हो.”

सैफ ने कहा कि वह कुछ ऐसा चुनते हैं, जिसमें काम करने पर उन्हें अपने घर से जाने में खुशी हो. सैफ अली खान कहते हैं, ”तो मैं कुछ ऐसा चुनता हूं जिसमें काम करने के लिए मुझे घर से निकलते हुए अच्छा लगे. हम अपने परिवार से दूर हैं और किसी होटल में रह रहे हैं तो यह काम उसके लायक होना चाहिए. तानाजी और तांडव में निगेटिव किरदार मुझे पसंद आए क्योंकि मुझे लगता है वो सीधे-सादे किरदारों से ज्यादा रोमांचक होते हैं. इसीलिए मैं ऐसे रोल्स कर रहा हूं. लेकिन मैं ऐसे किरदार कबतक करूंगा ये मुझे नहीं पता.”

 

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...