Breaking News

‘मैं आपका शुक्रगुजार हूं कि हमारी कमी बतायीं…’, मुख्यमंत्री केजरीवाल का एलजी पर पलटवार

दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच एक जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है। दोनों के बीच मंगलवार को एक बार फिर से ऐसा ही नजारा देखने को मिला। उपराज्यपाल ने अपने एक्स अकाउंट पर गंदगी और खस्ताहाल सड़कों के फोटो साझा करते हुए दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा है, ‘स्थानीय निवासियों के अनुरोध पर कल संगम विहार गया था। नौ साल के शिगूफों के बावजूद इलाके में रह रहे 20 लाख से ज्यादा लोग मूलभूत जनसुविधाओं से वंचित, नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं। न सड़कें हैं, न सीवर, न कूड़े की सफाई’। इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कमियां बताने पर एलजी का धन्यवाद किया है।

उपराज्यपाल ने आगे लिखा है कि ‘बेतरतीब लटकती बिजली की तारें खतरनाक हैं और उबड़-खाबड़ सड़क पर मेरे सामने ही रिक्शा पलटा और एक महिला घायल हुई। उफनती नालियाx, कचरे के ढेर और सीवर के बदबूदार पानी से भरी गलियां, भारत की राजधानी में होंगी, देश इसकी कल्पना नहीं कर सकता।

सम्बंधित सभी विभाग- आई एंड एफसी, जल बोर्ड, शहरी विकास, डीएसआईआईडीसी पूर्णतः दिल्ली सरकार के अधीन हैं और एमसीडी भी आपके तहत ही है। ऐसी ही स्थिति मैने किराड़ी और बुराड़ी में भी देखी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अनुरोध है कि दिल्ली और दिल्ली की आम जनता की समस्याओं की तरफ ध्यान दें। आपकी जानकारी के लिये कुछ तस्वीरें संलग्न कर रहा हूं।

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...