Breaking News

मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे इस इश्क विश्क की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा- जिब्रान खान

हिट फिल्म इश्क विश्क का बहुप्रतीक्षित सीक्वल, जिसका नाम इश्क विश्क रिबाउंड (Ishq Vishq Rebound) है, पहले से ही प्रशंसकों हलचल पैदा कर रहा है। इस उत्साह के केंद्र में प्रतिभाशाली युवा अभिनेता जिबरान खान हैं, जो साहिर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

जिबरान खान (jibraan khan) ने हाल ही में इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के अपने उत्साह को बताया, उन्होंने कहा-मुझे याद है जब मैं बच्चा था तब मैंने इश्क विश्क देखी थी और इससे पूरी तरह मंत्रमुग्ध हो गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे इस प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने का अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा -यह आश्चर्यजनक है कि कैसे जीवन कभी-कभी पूर्ण चक्र में आ जाता है।

I never thought that one day I would get the opportunity to be a part of this Ishq Vishk franchise - Jibraan Khan

जिब्रान ने आगे कहा, मैं इसमें शामिल होने के लिए इतना उत्सुक था कि मैंने वास्तव में निपुण सर से पूछा कि क्या मैं भी इसका एक छोटा सा हिस्सा बन सकता हूं। वास्तव में, मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए अपने जीवन का सबसे पहला ऑडिशन दिया था, जो सुबह 7 बजे था। इतनी जल्दी जागने का अनुभव, उत्साह और प्रत्याशा से भरा, कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। यह सोचना अविश्वसनीय है कि एक बच्चे के रूप में मुझे जो फिल्म बहुत पसंद थी वह अब मेरी पेशेवर यात्रा का हिस्सा है।

निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का उद्देश्य एक ताज़ा, आधुनिक मोड़ जोड़ते हुए मूल फिल्म के आकर्षण और युवा भावना को पकड़ना है। फैंस जिबरान खान को साहिर के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनका किरदार कहानी में कैसे फिट होगा।

अक्षय कुमार की सरफिरा के साथ उड़ान भरने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए तैयार हो जाइए, ट्रेलर हुआ आउट

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, उत्साह बढ़ता जा रहा है। पुरानी यादों और नई ऊर्जा के मिश्रण के साथ, इश्क विश्क रिबाउंड लंबे समय से प्रशंसकों और नई पीढ़ी के दर्शकों दोनों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि जिब्रान खान हमारे लिए क्या लेकर आए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

भारत के सबसे बड़े बैंक घोटाले पर होगी एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म

“दो और दो प्यार” और “शर्माजी की बेटी” को मिली सराहना के बाद  एलिप्सिस एंटरटेनमेंट, ...