Breaking News

सीएमएस को ‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन’ अवार्ड

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल को ‘आईकॉनिक लीडरशिप इन स्कूल एजूकेशन-2021’ अवार्ड से नवाजा गया है। हरियाणा के गुरूग्राम स्थित होटल रेडिसन में आयोजित एक भव्य समारोह में सीएमएस के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफीसर रोशन गाँधी ने यह पुरस्कार ग्रहण किया। इस अवसर पर रोशन गाँधी ने ‘न्यू नार्मल एजूकेशन लीडरशिप समिट’ में बतौर मुख्य वक्ता सीएमएस की ‘ब्राडर एण्ड बोल्डर’ शिक्षा पद्धति पर प्रकाश डाला एवं भावी पीढ़ी को समाज का आदर्श नागरिक बनाने व उन्हें सफलता के सोपान पर पहुँचाने के संदर्भ में सारगर्भित व्याख्यान दिया।

सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने बताया कि महाराष्ट्र की शैक्षिक संस्था एर्डोरकाम मीडिया के तत्वावधान में इस बेहद प्रतिष्ठित अवार्ड हेतु देश भर से अनेकों प्रतिष्ठित विद्यालयों को नॉमिनेट किया गया था तथापि सीएमएस की ‘ब्राडर एण्ड बोल्डर’ शिक्षा पद्धति एवं छात्रों को ‘गुड एण्ड स्मार्ट’ बनाने के प्रयासों के लिए सीएमएस को इस सम्मान से नवाजा गया है।

सीएमएस संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गांधी ने इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विद्यालय की प्रधानाचार्याओं व शिक्षकों का आभार व्यक्त किया है। अपनी अनूठी शिक्षा पद्धति के कारण सीएमएस आज देश के टॉप विद्यालयों में शामिल हैं एवं इन्हीं उपलब्धियों का परिणाम है कि लखनऊ आज सारे देश में ‘क्वालिटी एजूकेशन’ का केन्द्र बन गया है जो कि लखनऊवासियों के लिए गर्व का विषय है

About Samar Saleel

Check Also

मण्डल रेल प्रबन्धक ने गोरखपुर-आनन्दनगर-बढ़नी-गोण्डा रेलखण्ड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार ने आज मण्डल के ...