Breaking News

ब्रिज नहीं तो वोट नहीं का बैनर लगाकर व्यापारियो ने किया प्रदर्शन

चौरी चौरा/ गोरखपुर। नगर पंचायत मुण्डेरा बाजार के व्यापारीयो द्वारा व्यापारी नेता भुवनपति निराला के नेतृत्व में सनातन धर्म भवन के पास 147बी ढाले पर ओवर ब्रिज बनाने के लिए बैनर लगाकर ओवर ब्रिज बनाने की मांग की गई। बैनर में लिखा गया कि शहीद नगर चौरी चौरा की यही पुकार “326 विधानसभा चौरी चौरा में चुनाव से पहले 147बी पर ओवर ब्रिज नही तो वोट नही”। मुण्डेरा बाजार के व्यापारियों ने नगर पंचायत मुन्डेरा बाजार रेलवे क्रासिंग व भोपा बाजार चौराहें पर बैनर लगा कर प्रदर्शन कर नारे भी लगाए “ब्रिज नही तो वोट नही” विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अमित वर्मा ने कहा कि मुंडेरा बाज़ार में दर्जनों कालेज व् इंटर कालेज स्कूल हैं।

ओवरब्रिज का निर्माण न होने से हज़ारों बच्चो को प्रतिदिन अपनी जान जोख़िम में डालकर स्कूल व् कॉलेज आना पड़ता है।एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी है जिसमें प्रतिदिन अलग अलग मरीज दर्जनों बार जीवन रक्षक एंबुलेंस में ढाले पर रोज़ घंटो तक जाम में फसेँ रहते हैं जिनकी किश्मत अच्छी होती है वो तो ज़िंदगी की जंग जीत जाते है बाक़ी कॉल के ग्रास बन जाते हैं,चौरी चौरा के विकास और नगर पंचायत लिए 147B पर ओवरब्रिज का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए। वही अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के तहसील प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार ट्रस्ट के जिला उपाध्यक्ष भुवन पति निराला ने कहा यहां नगर में कोई दुर्घटना होने पर प्रशासन को भी घंटो ढाले पर इंतज़ार करना पड़ता है। जिससे कानून व्यवस्था बनाए रखने में भी प्रशासन को दिक्कत होती है। किसी के बीमार होने पर जरूरी सुविधाओं के लिए लोगों को घंटो ढाले पर इंतज़ार करना पड़ता है.कई बार तो लोग असमय कॉल के गाल में चले जाते है।

प्रतिदिन जाम लगने की वजह से तमाम लोग आपस में ही उलझ जाते हैं जिससे कानून व्यवस्था बनाए रखने में भी प्रशासन को दिक्कत होती है!
अंत में मेरा नगर की जनता से विनम्र अनुरोध है कि हम एक जुट होकर अपने अस्तित्व की लड़ाई में एक दूसरे का साथ दें। और अपनी आने वाली पीढियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक प्रण लें और एक ही नारा बुलंद करें की 147B पर ओवरब्रिज नहीं तो वोट नहीं,इस मौके पर भुवन पति निराला, विनोद जायसवाल सभासद, विक्की जायसवाल सभासद ,गोनू जायसवाल, दिलीप जायसवाल, दिलीप गुप्ता,संतोष जायसवाल जितेंद्र गुप्ता राजू जायसवाल बैजनाथ गुप्ता पंकज चौरसिया, आदि व्यपारी एव नागरिक उपस्थित थे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवल

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या की रामलीला में मां सीता का निभाऊंगी किरदार, भगवान श्रीराम के जन्मभूमि पर मुझे काम करने का मौका मिला- रिया सिंघा

अयोध्या। राम नगरी की रामलीला को लगभग 50 करोड़ से ज्यादा राम भक्त दुनिया के ...