Breaking News

दिवाली पर पहनना है इंडो-वेस्टर्न तो इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लें टिप्स

दिवाली के दिन हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इसके लिए लोग कई दिन पहले से तैयारियां शुरू कर देते हैं। अगर बात करें महिलाओं की तो ज्यादातर महिलाएं दिवाली के लिए एथनिक वियर ही पहनना करती हैं, पर समय बदलने के साथ अब महिलाएं आरामदायक कपड़ों को ज्यादा प्राथमिकता देती हैं। सबसे बड़ी समस्या तो ये है कि दिवाली के लिए महिलाएं ट्रेंडी आउटफिट भी खरीदना चाहती हैं, लेकिन वो बजट का भी खास ध्यान रखती हैं।

ऐसे में आज हम आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के ऐसे इंडो वेस्टर्न आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप अपने लिए कपड़े तैयार करा सकती हैं। त्योहारों के मौसम में जब आप इस तरह के इंडो वेस्टर्न कपड़े पहनेंगी तो आपका लुक काफी हटकर दिखेगा। इंडो वेस्टर्न कपड़े पहनते वक्त उसके साथ कैरी की जाने वाली एक्सेसरीज का खास ध्यान रखें। इसी से आपका लुक निखर कर आएगा।

कृति सेनन
अगर आप शरारा को ग्लैमरस अंदाज में पहनने का सोच रही हैं तो कृति से इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। हैवी वर्क का ऐसा आउटफिट आपके लुक को और खूबसूरत बनाएगा। इसके साथ अपने बालों को स्लीक स्टाइल में कैरी करें।

शिल्पा शेट्टी
अगर आप साड़ी को अलग अंदाज में पहनने का सोच रहीं हैं तो पिंक रंग की इंडो वेस्टर्न साड़ी एक बेहतर विकल्प है। इसे आप पूजा के वक्त भी पहन सकती हैं। वैसे तो इस तरह का आउटफिट दिवाली पार्टी के लिए भी परफेक्ट है।

सोनाक्षी सिन्हा
इस तरह का धोती-कुर्ता आपके लुक में चार चांद लगाएगा। इस तरह से दिवाली पर आप बोहो लुक कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ज्वेलरी कैरी करना ना भूलें।

सोनम कपूर
अगर आप स्कर्ट-टॉप पहनना चाहती हैं तो सोनम कपूर के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। ये देखने में कमाल का लगता है। आप चाहें तो फ्लोरल प्रिंट की जगह किसी और प्रिंट का चयन कर सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

इस रोग में शरीर में ही बनने लगता है अल्कोहल, लक्षण ऐसे जैसे हो शराब का नशा

अल्कोहल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक माना जाता है। इससे मेटाबॉलिज्म से लेकर कैंसर जैसी गंभीर ...