Breaking News

मक्खनपुर में खुला फेयर बस स्टैंड, बसों को रोकने के लिए कर्मचारी तैनात

फिरोजाबाद जनपद के मक्खनपुर कस्बे को अब एक और नई सौगात मिल गयी है.यहां और आसपास के इलाकों में रहने वालों को रोडवेज का सफर करने के लिए भटकना नही पड़ेगा. यहां के व्यापारियों की काफी पुरानी मांग को पूरी करते हुए रोडवेज परिवहन निगम ने यहां एक फेयर बस स्टैंड को मंजूरी दे दी है. शुक्रवार को शिकोहाबाद के सहायक रीजनल मेनेजर राघवेंद्र ने इस बस स्टेंड का लोकार्पण भी किया।

फिरोजाबाद शहर और शिकोहाबाद के बीच मक्खनपुर कस्बा हाइवे पर स्थित है पास में ही जिला मुख्यालय भी है लेकिन यहां कोई बस स्टैंड नही था. यहां से अगर कोई रोडवेज बस से सफर करना चाहता है तो उसे या तो फिरोजाबाद या फिर शिकोहाबाद के बस स्टैंड जाना पड़ता था लिहाजा समस्या की गंभीरता को भांपते हुए यहां के व्यापारी और स्थानीय लोग काफी दिनों से मांग कर रहे थे कि यहां एक रोडवेज बस स्टैंड स्थापित किया जाय. स्थानीय लोगों की मांग को तरजीह देते हुए रोडवेज परिवहन निगम ने मक्खनपुर में हाइवे किनारे सैयद की मजार के पास एक अस्थायी बस स्टेंड स्थापित किया है जिसका शुक्रवार को लोकार्पण हो गया।

इस दौरान रोडवेज के कई अधिकारी भी मौजूद रहे.शिकोहाबाद के एआरएम राघवेंद्र ने बताया की यहां एक कर्मचारी भी तैनात किया गया है जो गाड़ियों को रुकवाने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि अगर कोई भी चालक या परिचालक गाड़ी रोकने या फिर टिकिट देने में आनाकानी करता है तो उसकी शिकायत एआरएम, आरएम या फिर प्रवर्तन दल के नंबर पर गाड़ी नंबर के साथ दी जा सकती है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...