Breaking News

शराब माफियाओं से वसूली जाएगी जनहानि में दी जाने वाली सहायता राशि

लखनऊ। प्रदेश में अवैध रूप से शराब खरीद व बिक्री करने वाले शराब माफियाओं पर योगी सरकार बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। जिन लोगों ने अवैध शराब से अपनी जान गंवाई है, उनको शराब माफियाओं से वसूली करके सहायता राशि दी जाएगी। इसके लेकर मुख्‍यमंत्री ने निर्देश जारी कर दिए हैं। मुख्‍यमंत्री ने गृह व आबकारी विभाग से प्रदेश भर में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

प्रदेश में अवैध शराब बनाने व बेचने वालों पर सरकार ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अवैध शराब की खरीद व बिक्री किसी भी रूप में स्‍वीकार नहीं की जाएगी। अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ रणनीति बनाकर व्‍यापक रूप से अभियान चलाया जाए। हालांकि सरकार की सख्‍त नीतियों के चलते प्रदेश में अवैध शराब की बिक्री न के बराबर हो गई है।

आज से ही शुरू करें छापेमारी अभियान

मुख्‍यमंत्री ने अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ सख्‍त अभियान छेड़ने की हिदायत अधिकारियों को दी है। मुख्‍यमंत्री ने गृह व आबकारी विभाग को निर्देश दिए हैं कि वह पूरे प्रदेश में आज से ही व्‍यापक पैमाने पर अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी का अभियान शुरू करें। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि अवैध शराब पीने से जो जनहानि हुई है। उसमें दी जाने वाली सहायता राशि की वसूली भी दोषी शराब माफियाओं से की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

मोदी को रोकने के लिए विदेशी ताकतों के विचारों में सुर में सुर मिला रहा है विपक्ष- डा दिनेश शर्मा

• पाकिस्तान और चीन आज भी देखते हैं भारत के विरोध का सपना • देश ...