Breaking News

शिकायत से नाराज प्रधान पति ने साथियों के साथ मिलकर अधिवक्ता की पिटाई की, कोतवाली में दी तहरीर

बिधूना। विकास खंड बिधूना की ग्राम पंचायत खानजहांपुर चिरकुआ में विकास कार्यो में हो रही अनियमित्ताओं की शिकायत से नाराज प्रधान पति ने साथियों के साथ मिलकर शिकयतकर्ता अधिवक्ता की पिटाई कर दी। अधिवक्ता ने कोतवाली पहुंचकर प्रधान पति उसके साथियों के खिलाफ तहरीर दी।

बिधूना के सूरजपुर-आदर्शनगर वार्ड में सड़कें टूटी, नालियों व खाली प्लाटों में गंदगी व जलभराव से वार्डवासी परेशान

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत खानजहांपुर चिरकुआ के रहने वाले अधिवक्ता कुलदीप शर्मा ने बताया कि उसकी ग्राम पंचायत में विकास कार्य हो रहे हैं। जिसमें 6-7 लाख रूपए के घपले की शिकायत उसने तहसील दिवस में 3 दिसम्बर को की थी। जिसकी जांच करने डीपीआरओ 12 दिसम्बर को आये थे। जिसकी रंजिश मानते हुये प्रधान पति ने उसके घर पर आकर उसके साथ मारपीट की थी। जिसकी उसने थाने में शिकायत की थी। जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

बताया कि आज (गुरूवार ) शाम को वह घर जा रहे था। तभी रास्ते में प्रधान पति राजू उनके भाई और दो-तीन साथियों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद वह जान से मारने की बात कहते हुये खंदे में खींचने लगे। बताया कि जब मैं चीखा चिल्लाया तो आस पास के कुछ लोग आ गये। जिन्हें देख प्रधान व उसके साथी नीले रंग की बाइक से मौके से भाग गये। बताया कि उसने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

SGS PIC में शिक्षक संघ का हुआ गठन, राजेश अध्यक्ष व धर्मेन्द्र मंत्री चुने गए, कार्यकारिणी गठन के साथ सात जिला प्रतिनिधि भी चुने गये

इस संबंध में कोतवाल रामसहाय पटेल ने बताया कि अभी मामले की जानकारी नहीं है। अगर अधिवक्ता ने तहरीर दी है तो जांच कर कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...