Breaking News

रहस्यमय ढंग से युवती लापता, दुपट्टे में बंधा मिला 20 लाख रुपए फिरौती का पत्र

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में शौच के लिए गयी युवती रहस्यमय ढंग से गायब हो गयी, नाले के पास मिली चप्पल व दुपट्टे से बंधा मिला 20 हजार रुपए की फिरौती का पत्र, परिजनों ने अपहरण की आशंका व्यक्त की।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के ग्राम कछपुरा गूरा निवासी अर्पित शाक्य ने आज कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसकी 20 वर्षीय बहन आराधना शाक्य उर्फ प्रियंजलि दोपहर करीब 2ः30 बजे खेतों पर शौच के लिए गयी थी काफी देर तक वापस न आने पर जब उसे खेतों पर जाकर देखा तो वह वहां पर नहीं थी।

जिसके बाद उसे आसपास में तलाश किया पर फिर भी कोई पता नहीं चला इसी दौरान नाले के पास उसकी चप्पल व दुपट्टा मिला जिसके एक किनारे पर कागज का टुकड़ा बंधा था खोलकर देखा तो उसमें लिखा था कि अगर लड़की की जान प्यारी है तो पास वाले मंदिर के पास 20 लाख रूपए लेकर आयें। बताया कि उसके चचेरे भाई के मोबाइल पर धमकी भरे संदेश भी आ रहे हैं, उसने बहन के अपहरण और उसके साथ अनहोनी की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी शशांक राजपूत ने कहा कि जल्द ही मामले का पर्दाफास किया जायेगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...