Breaking News

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला, कहा इन्होंने दलित और पिछड़ों के हकों पर डकैती डालने का काम किया

कन्नौज लोकसभा की चुनावी जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि यूपी में गोकशी करने वालों के लिए खुलेंगे जहन्नुम के द्वार

बिधूना/औरैया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कन्नौज लोकसभा की विधानसभा बिधूना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने अपनी अलग पहचान बनाई है। आज मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है।

2014 के पहले ऐसा नहीं था। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरो शोरों से चल रहीं है। उन्होंने भारत माता की जय और वंदे मातरम के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की। चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस, बसपा और सपा को जम कर घेरा और भाजपा के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला

जनसभा में बोले सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज आतंकवाद, नक्सलवाद का समाधान हो गया है। अब कहीं पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान सफाई देता फिरता है। यह वही भारत है लेकिन आज एम्स बन रहे हैं, नए आईटी बने हैं, कारोबार बढ़े हैं, कई योजनाएं भी दी हैं एवं हाईवे बन रहे हैं। स्वास्थ बीमा का कवर दिया जा रहा है।

12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि का लाभ मिल रहा है, 12 करोड़ घरों में शौचालय निर्माण कराया गया है, 10 करोड़ गरीबों को मुफ्त में गैस कनेक्शन एवं 4 करोड़ गरीबों को मकान दिए गए हैं। जनता से कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों से पूछिए।

उन्हें लंबे समय तक सत्ता में रहने का अवसर जनता ने दिया, उन्होंने क्या किया। सीएम योगी ने कहा कि आज लोकसभा चुनाव चल रहा है, चुनाव के दो चरण संपन्न हो चुके हैं। हर जगह एक ही स्वर गूंज रहा है कि ‘ फिर एक बार, मोदी सरकार’।

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला, कहा इन्होंने दलित और पिछड़ों के हकों पर डकैती डालने का काम किया

मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष पर परिवारवाद का आरोप लगाकर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि इनके पूरे परिवार को सबकुछ चाहिए। भाजपा सरकार में माफियाओं की खैर नहीं है। जिन माफिया के इशारे पर सपा बसपा सरकारों में पूरा तंत्र चलता था, आज वे थर-थर कांपते हैं।

उन्होंने कहा कि हमें व्यापारी से वसूली करने वाले नहीं चाहिए। गरीब और कमजोरों की जमीन पर कब्जा करने वाली सरकार नहीं चाहिए। इसीलिए मैं यहां आया हूं और आप सभी से भाजपा के कन्नौज लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के पक्ष में मतदान की अपील करता हूं।

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला

कांग्रेस पर सीएम योगी का वार

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस को 65 वर्ष तक इस देश पर शासन करने का मौका मिला अन्य दलों को भी मौका मिला, लेकिन सबसे अधिक कार्य भाजपा के कार्यकाल में ही हुआ है।

योगी ने कहा कि देश के सामने सुरक्षा का संकट पैदा करने वाले कौन हैं, देश के अन्नदाता किसान की आत्महत्या का दोषी कौन है। तुष्टीकरण करने का दोषी कौन है। 2014 के पहले लोग पलायन कर जाते थे। क्या कांग्रेस इसका जवाब दे पाएगी।

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला

सपा और कांग्रेस के दलाल हजम करते थे पैसा

उन्होंने कहा कि पहले समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकाल में सभी पैसा सपा और कांग्रेस के दलाल हजम कर जाते थे लेकिन आज ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि आज सभी पैसा गरीब के खाते में सीधा पहुंच रहा है।

सीएम ने कांग्रेस और सपा पर वार करते हुए कहा कि किसान और गरीब पहले आत्महत्या पर मजबूर हो रहे हैं लेकिन आज गरीब व किसानों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। कांग्रेस, सपा और बसपा दशकों तक शासन करने के बाद भी आस्था के साथ खिलवाड़ करते रही। अब सत्ता से दूर हैं तो बिन पानी मछली की तरह तड़प रहे हैं। सपा के लोग माफिया के मरने पर आंसू बहाते हैं और फातिया पढ़ने जाते हैं।

👉  प्रार्थना कर रहे उम्मीदवार…राम जी करो बेड़ा पार, रामनगरी में बढ़ी प्रत्याशियों की हाजिरी

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला

बिजली और गैस दी जा रही फ्री

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार होली और दीपावली पर फ्री में गैस सिलेंडर और बिजली उपलब्ध करा रही है। इस दौरान सीएम ने कहा कि ऐसी सुविधाएं कांग्रेस, बसपा और सपा भी कर सकती थी, लेकिन यह सब कभी भी उनकी योजनाओं का हिस्सा नहीं रहा।

औरैया में सीएम ने कांग्रेस-सपा पर जमकर बोला हमला

जनसभा में ये लोग रहे मौजूद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबोधन के दौरान मंत्री असीम अरुण, राज्यसभा सांसद गीता शाक्य, पूर्व मंत्री लाखन सिंह राजपूत, छिबरामऊ विधायक अर्चना पांडे, तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत, सदर विधायक औरैया गुड़िया कठेरिया, जिलाध्यक्ष औरैया भुवन प्रकाश, वीर सिंह भदौरिया, प्रमुख प्रतिनिधि बिधूना आदर्श ठाकुर, पूर्व चेयरमैन बिधूना अमित कुमार बाथम, सीमा समृद्धि कुशवाह अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट, अरविंद प्रताप सिंह पूर्व विधायक, पूनम शंखवार विधायक रसूलाबाद आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

प्यार में अटूट विश्वास रखती हैं कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद दिया था ये बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बी टीउन के पावर ...