Breaking News

भीषण गर्मी के बीच आज उत्तराखंड का मौसम हुआ सुहाना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदल रहा है। आज देहरादून और नैनीताल में गरज के साथ तेज बौछारें पड़ सकती हैं। अन्य जिलों में मौसम साफ रहेगा। वहीं 17 और 18 जुलाई को एक बार फिर भारी से बहुत भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग मानसून की गतिविधियों पर लगातार नजर बनाए हुए है।

अभी भी कई लोगों की तलाश जारी है. हालांकि, कांगड़ा में जख्म अभी भरे नहीं है और खतरा भी अभी टला नहीं है. नदियों में उफान जारी है और बादलों की गड़गड़ाहटअभी भी कई लोगों की तलाश जारी है. हालांकि, कांगड़ा में जख्म अभी भरे नहीं है और खतरा भी अभी टला नहीं है. नदियों में उफान जारी है

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, गुरुवार के लिए राज्य में कोई अलर्ट नहीं है। हालांकि, कई जगह हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई इलाकों में लैंडस्लाइड हो रही है. हिमाचल सरकार ने भूस्खलन और बाढ़ के चलते लोगों को यात्राएं स्थगित करने के लिए कहा है.

पिछले 24 घंटे में राज्यभर में झमाझम बारिश हुई है। ऊखीमठ में 159 एमएम, यमकेश्वर में 72.5, चम्पावत में 85.5 एमएम बारिश दर्ज हुई है। गैरसैंण में 64, पोखरी में 62 एमएम बारिश हुई।

About News Room lko

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...