Breaking News

विश्वनाथ मंदिर में हिंदूवादी संगठन ने लगाया चेतावनी पोस्टर, लिखा धार्मिक स्थल है युवक-युवतियां मंदिर की मर्यादा का ध्यान रखें

वाराणसी। देश की सांस्कृतिक राजधानी काशी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में विश्वनाथ मंदिर में हिंदूवादी संगठन राष्ट्रीय हिंदू दल ने ड्रेस कोड का चेतावनी पोस्टर चस्पा किया।इसमें पवित्रता का ध्यान न रखने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।ये पोस्टर बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विश्वनाथ मंदिर में हिंदूवादी संगठन ने लगाया चेतावनी पोस्टर, लिखा धार्मिक स्थल है युवक-युवतियां मंदिर की मर्यादा का ध्यान रखें

हिंदूवादी दल के कार्यकर्ताओं ने मंदिर परिसर के अंदर अलग-अलग दीवारों पर चेतावनी पोस्टर चस्पा कर दिया। पोस्टर में हिंदूवादी संगठन ने लिखा है कि यह धार्मिक मंदिर आस्था का केंद्र है। कोई कपल प्वाइंट नहीं। युवक युवतियां मंदिर की पवित्रता और धार्मिक मर्यादा का ध्यान रखें।अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

👉मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसाया, शादी तोड़नवाने के चक्कर में खुली पोल 

मंदिर व्यवस्थापक प्रो विनय पांडेय का कहना है कि मंदिर परिसर में लगे सभी पोस्टरो को हटा दिया गया है। इस तरह की कोई भी चेतावनी मंदिर में आने वाले लोगों को नहीं दी गई है। इसके साथ ही हिंदू दल के नेताओं को यह चेतावनी दी गई है कि वह इस तरीके का कृत्य ना करें। यदि वह फिर से इस तरीके का कृत्य करते हैं तो उनके ऊपर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...