Breaking News

दिल्ली में बने नए सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन आज, इंडिया गेट के 10 मार्ग 6 से 9 बजे तक रहेंगे बंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट सेंट्रल विस्टा का उद्घाटन करने जा रहे हैं। नए नवेले सेंट्रल विस्टा एवेन्यू को शुक्रवार से आम जनता के लिए खोल दिया जाएगा।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार को सेंट्रल विस्टा एवेन्यू का उद्घाटन करेंगे।

आज समारोह के दौरान वीआईपी मूवमेट की वजह से सेंट्रल विस्टा एवेन्यू के आसपास के इलाके में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम रहेंगे और वर्किंग डे होने की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था के लिए खास इंतजाम किए हैं.

दिल्ली मेट्रो ने एक बयान में कहा, दिल्ली मेट्रो द्वारा तैनात इलेक्ट्रिक बसें यात्रियों को भैरों मार्ग पर आगंतुकों को लेंगी और उन्हें नेशनल स्टेडियम सी हेक्सागन के गेट संबर एक पर उतारेगी। यहां से इंडिया गेट या सेंट्रल विस्टा चंद कदमों की दूरी पर है।

ऑफिस आने-जाने के दौरान लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो। ट्रैफिक पुलिस ने आज के लिए खास एडवाइजरी जारी की है। इंडिया गेट और कुछ जगहों पर आज शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा।

इस कार्यक्रम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इंडिया गेट के सभी 10 मार्गों को शाम छह से रात नौ बजे तक बंद करने का फैसला किया है। इससे करीब 17 मार्गों पर ट्रैफिक का दवाब बढ़ेगा और बड़े पैमाने पर जाम लगने की संभावना है।

About News Room lko

Check Also

मनी लॉन्ड्रिंग केस में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से मिली राहत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉम्बे हाईकोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाराष्ट्र ...