Breaking News

IND-W vs SL-W:एशिया कप में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी टीम इंडिया, कब और कहां देखें मुकाबला?

पहले मुकाबले में मेजबान बांग्लादेश की महिला क्रिकेट टीम और थाइलैंड की टीम आमने-सामने है.जहां तक खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात है तो कप्तान हरमनप्रीत शानदार फॉर्म में है, जबकि स्मृति मंधाना भी अच्छी बल्लेबाजी कर रही है।

हाथ में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाने वाली जेमिमा रोड्रिग्स ने टीम में वापसी की है। ऋचा घोष भी टीम में हैं जिन्हें राष्ट्रमंडल खेलों के लिए नहीं चुना गया था।
इस मुकाबले के ठीक बाद भारतीय महिला टीम  भी आज अपना अभियान शुरू करेगी. भारत का सामना श्रीलंकाई टीम से है. यह मैच भी सिलहट में ही खेला जाना है.शेफाली वर्मा, सबिनेनी मेघना और दयालन हेमलता को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। शेफाली ने 18 मैचों से टी-20 में अर्धशतक नहीं बनाया है।

महिला एशिया कप में कुल सात टीमें हिस्सा ले रही हैं. इसमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, थाइलैंड, मलेशिया और यूएई की टीमें हैं. पहले राउंड में सभी टीमें एक-दूसरे के साथ एक-एक मैच खेलेगी. सभी टीमों को 6-6 मैच खेलने का मौका मिलेगा.

इन सात टीमों में से टॉप-4 पर रहने वाली टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेगी.भारतीय तेज गेंदबाजी का जिम्मा रेणुका सिंह संभालेंगी, जबकि स्पिन विभाग की जिम्मेदारी राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़ और दीप्ति के कंधों पर होगी।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...