Breaking News

India vs New Zealand: दूसरे टेस्ट मैच में Mayank Agarwal ने शानदार शतक के पीछे बताया इस शख्स का हाथ

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है।

मैच के पहले दिन ओपनर मंयक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शानदार शतक जमाकर भारत को परेशानी से बाहर निकाला। इसी शतक को लेकर मयंक ने अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर का वीडियो देखकर अपनी बल्लेबाजी तकनीक में सुधार किया। इसी का फायदा उठाकर उन्होंने शतक जमाया।

मयंक ने कहा, “सुनील गावस्कर सर ने कमेंट्री के दौरान मेरे खराब प्रदर्शन को लेकर बात की थी और उन्होंने मुझे बैक-लिफ्ट को कम करने की सलाह दी थी। सर ने कहा कि मुझे अपनी पारी की शुरुआत में बल्ले को थोड़ा नीचे रखने पर विचार करना चाहिए। । मैंने अपने तरीके में थोड़ा बदलाव किया, जो कारगर रहा।”

30 साल के मयंक अब तक भारत में खेली 9 पारियों में 93.37 की प्रभावी औसत से 747 रन बना चुके हैं। वे इतनी कम पारियों में ही 4 शतक जमा चुके हैं। चार में से 2 शतकों को तो उन्होंने दोहरे शतक में तब्दील किया है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनमें तेज रन बनाने का दम तो है ही वे लंबी पारियां खेलने की भी काबिलियत रखते हैं।

About News Room lko

Check Also

IND vs SA: आखिरी वनडे मैच में ऋषभ पंत की इस गलती पर गुस्साए विराट कोहली, कह दी ये बात…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें साउथ अफ्रीका ने केपटाउन में भारत के खिलाफ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *