Breaking News

इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका पहले टेस्ट के टॉस में देरी, जानें कब शुरू होगा मैच

इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका दो मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज आज यानी 26 दिसंबर से सेंचुरियन में खेले जाने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट से होने जा रहा है। गीली आउटफील्ड के चलते टॉस में देरी हो रही है। बीसीसीआई ने ने जानकारी दी है कि टॉस अब भारतीय समयानुसार 1.45 पर होगा जबकि मैच 2 बजे शुरू होगा। इस टेस्ट सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि पहले दिन बारिश फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर सकती है। जी हां, सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन मौसम काफी खराब रहने वाला है और बारिश की भी काफी अधिक संभावनाएं हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ सकता है, वहीं अगर मैच हुआ तो बारिश बीच-बीच में खलल जरूर डालेगी। आइए जानते हैं इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका पहले टेस्ट की वेदर रिपोर्ट पर-

इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका वेदर रिपोर्ट

स्थानीय समयानुसार इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका पहला टेस्ट सुबह 10 बजे से शुरू होना है। Accuweather की रिपोर्ट की मानें तो आज पूरा दिन बारिश होने की संभावनाएं 96 प्रतिशत है। सुबह 8 बजे तक बारिश के 70 प्रतिशत से अधिक चांस है जिस वजह से टॉस में देरी हो सकती है। हालांकि 10 बजे से 12 बजे से 40 प्रतिशत बारिश के चांस है। पहले सेशन के बाद बारिश होने के सबसे अधिक चांस है। दोपहर 1 से 3 बजे से बारिश की संभावनाएं 50 से अधिक प्रतिशत की है। ऐसे में मैच रुक-रुक कर हो सकता है। वहीं 4-5 बजे के करीब बारिश की 34 प्रतिशत संभावना है।

टॉस जीतकर टीमों को क्या लेना चाहिए फैसला

सेंचुरियन के इस मैदान पर टॉस का रिकॉर्ड मिला जुला रहा है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने वाली टीम 13 तो पहले बॉलिंग करने वाली टीम 12 बार जीती है। हालांकि इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका मैच में वेदर अहम भूमिका अदा कर सकता है। ऐसे में दोनों टीमों की नजरें पहले फील्डिंग करने पर होगी।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...