Breaking News

भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, पल्लेकल में बारिश शुरू

IND vs NEP Asia Cup Live: दोनों टीमों की प्लेइंग 11
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

नेपाल: कुशल भुर्टेल, आसिफ शेख (विकेटकीपर), रोहित पौडेल (कप्तान), भीम शर्की, सोमपाल कामी, गुलसन झा, दीपेंद्र सिंह ऐरी, कुशल मल्ला, संदीप लामिछाने, करण केसी, ललित राजबंशी।
02:31 PM, 04-SEP-2023


IND vs NEP Asia Cup Live: भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पहले गेंदबाजी करने की कोई खास वजह नहीं है। पिछले मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और इस मैच में पहले गेंदबाजी कर गेंदबाजों का अभ्यास कराना चाहते हैं।

02:21 PM, 04-SEP-2023
IND vs NEP Asia Cup Live: पल्लेकल में मौसम साफ
टॉस से पहले पल्लेकल में मौसम साफ है। ऐसे में पूरा मैच होने के आसार दिख रहे हैं। अगर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करती है तो बड़ा स्कोर बना सकती है। भारत और पाकिस्तान का मैच इसी मैदान पर बारिश की भेंट चढ़ गया था। हालांकि, आज पूरा मैच होने की संभावना है।

01:55 PM, 04-SEP-2023
IND vs NEP Asia Cup Live: बारिश की भेंट चढ़ गया था भारत का मैच
भारत और पाकिस्तान का मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 266 रन बनाए थे। भारत की शीर्ष क्रम इस मैच में शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ के आगे फेल रहा था। भारत ने 66 रन पर चार विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने 138 रन की साझेदारी कर भारत को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया था। दोनों बल्लेबाज अपने शतक से चूक गए थे, लेकिन भारत को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया था। पाकिस्तान के गेंदबाजों ने एक बार फिर प्रभावित किया था। भारतीय टीम पूरे 50 ओवर नहीं खेल पाई थी और इस मैच में भारतीय बल्लेबाज अपनी फॉर्म हासिल करना चाहेंगे।

12:54 PM, 04-SEP-2023
IND vs NEP Asia Cup Live: पहले मैच में हारा था नेपाल
नेपाल की क्रिकेट टीम को पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी थी। नेपाल ने पाकिस्तान को 238 रन से हराया था। नेपाल ने शुरुआत में अच्छी गेंदबाजी की थी और पाकिस्तान के चार विकेट 124 रन पर गिर गए थे। इसके बाद बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद ने 214 रन की साझेदारी कर पाकिस्तान को बड़े स्कोर तक पहुंचाया था। दोनों ने शतक लगाए थे और पाकिस्तान की टीम छह विकेट पर 342 रन बनाने में सफल रही थी। यह स्कोर बनने के साथ ही नेपाल की हार तय हो गई थी। जवाब में नेपाल की टीम 104 रन पर सिमट गई थी और विशाल अंतर से मैच गंवाया था। भारत के खिलाफ मैच में भी नेपाल के साथ ऐसा हो सकता है।

About News Desk (P)

Check Also

हार्दिक या सूर्या, कौन होगा रोहित का उत्तराधिकारी? जानें मुख्य कोच और चयनकर्ताओं की पहली पसंद

टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ...