Breaking News

भारतीय किसान मंच कार्यकर्ता सम्मेलन में जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने पर हुई चर्चा

लखनऊ। मंगलवार को लखनऊ की पश्चिमी विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें जनपद के तमाम कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सम्मेलन में मुख्य के रूप में अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी व विशिष्ट अतिथि पारुल भार्गव उपस्थित रहीं।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए यह सम्मेलन आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि संगठन वरिष्ठ उपाध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार राज व संगठन मंत्री मो. इमरान के नेतृत्व में प्रदेश में विधानसभा वार कार्यकर्ता सम्मेलन व जनता दर्शन का कार्यक्रम चलाया जाएगा। बीते दिनों जिला उपाध्यक्ष परमजीत सिंह और जिला महासचिव रोमांचक त्रिपाठी ने कई जनसमस्याओं से अवगत कराया था जिसके दृष्टिगत यह सम्मेलन किया गया।

सम्मेलन में वरिष्ठ उपाध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार राज ने कहा कि भाजपा सरकार की कर्मचारी, व्यापारी, दलित, महिला एवं युवा विरोधी नीतियों का कड़े शब्दों में विरोध करते हुए कहा कि जल्द ही राज्य सरकार के मंत्रियों से मिलकर इसका विरोध जताएंगे।

श्री चौधरी ने कहा कि कहा कि भारतीय किसान मंच की विचारधारा हर वर्ग को साथ लेकर चलने की है, हमारे सभी कार्यकर्ता समाज से जातिवाद और नशामुक्त समाज बनाने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ काम करें। नशामुक्ति व सामाजिक एकता और अखंडता के लिए देश और प्रदेश में भारतीय किसान मंच हर स्तर की लड़ाई लड़ने को तैयार है। सम्मेलन में प्रदेश सचिव संदीप कुमार भारती, जिला सचिव विमल कुमार, सुभाष कुमार, मो. वैश, संदीप कुमार, ऋषभ वर्मा, अजय कुमार आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

ये है ठकठक गैंग की खतरनाक महिला, साथी के साथ मिलकर व्यापारी की कार से उड़ाए एक करोड़ के हीरे; अब धरे गए

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में व्यापारी के कार से हीरे और जेवरात उड़ाने वाले ...