Breaking News

पाकिस्तान में चरम पर महंगाई और बेरोजगारी, लोगो का हुआ बुरा हाल

पाकिस्तान इन दिनों तंगहाली झेल रहे है। देश की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। वहां के लोग नेतृ्त्व पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। साथ ही साथ मुश्किल के समय में वह भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी याद कर रहे हैं। पाकिस्तानी नेताओं की तुलना पीएम मोदी से की जा रही है।

एक पाकिस्तानी यूट्यूबर सना अमजद का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पाकिस्तानी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते दिख रहे हैं। साथ ही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के खिलाफ बोलते नजर आ रहे है।

वायु प्रदूषण से लड़खड़ाता स्वास्थ्य

शख्स ने कहा कि भारत में लोग मोदी की इज्जत करते हैं और फॉलो करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी हम लोगों से कहीं बेहतर हैं। अगर हमारे पास नरेंद्र मोदी हों तो हमें नवाज शरीफ, बेनजीर या इमरान, यहां तक कि जनरल परवेज मुशर्रफ की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। हमें सिर्फ पीएम मोदी चाहिए। सिर्फ वही इस देश के शरारती तत्वों से डील कर सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि भारत दुनिया का पांचवी सबसे बड़ी इकोनॉमी बन गया है जबकि हम कहीं नहीं पहुंच पाए। इसलिए मैं तो अब पीएम मोदी के नेतृत्व में रहने को तैयार हूं।

वायरल वीडियो में शख्स यह कहते हुए भी नजर आ रहा है कि मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री होते तो यहां की जनता भी सही दामों पर चीजें खरीद रही होती। हमें टमाटर 20 रुपए किलो मिल रहे होते, चिकन और पेट्रोल 150 रुपए का मिलता। ये भी शर्म की बात है कि हमें इस्लामिक मुल्क तो मिला पर हम यहां इस्लाम लागू नहीं कर पाए।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...