Breaking News

इंटेलीस्मार्ट इंडिया रेटिंग्स से आईएनडी ए स्टैबल रेटिंग पाने वाला पहला स्मार्ट मीटर सेवा प्रदाता बना

लखनऊ। इंटेलीस्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेडस स्मार्ट मीटरिंग और डिजिटल साल्यूशन्स के क्षेत्र में देश की अग्रणी कंपनी व ईनर्जी इफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड (ईईएसएल) और नेशनल इंफ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड (एनआईआईएफ) के संयुक्त उपक्रम को अपनी ऋण सुविधाओं के लिए इंडिया रेटिंग्स एंड एम्प की ओर से आईएनडी ए/स्टैबल की रेटिंग मिली है। यह रेटिंग रुपये टर्म लोन, फंड बेस्ड व नान फंड बेस्ट वर्किंग कपिटल के लिए दी गयी है।

मातृ-शिशु मृत्यु दर को न्यूनतम स्तर पर ले जाना है- सीएमओ

रेटिंग इंटेलीस्मार्ट के मजबूत प्रतिपक्ष जैसे आसाम विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (एपीडीसीएल) के साथ दीर्घकाल के अनुबंध को, डेडिकेटेड पेमेंट सिक्योरिटी तंत्र के चलते न्यूनतम पेमेंट जोखिम और एक नरम ऋण संरचना को दर्शाता है।

इंटेलीस्मार्ट इंडिया रेटिंग्स

इंटेलीस्मार्ट के प्रबंध निदेशक एवं सीईओ, अनिल रावल ने कहा, परियोजनाओं को लागू करने के अपने सिद्ध रिकार्ड के साथ इंटेलीस्मार्ट ने खुद को स्मार्ट मीटर उद्योग में अग्रणी भूमिका में स्थापित किया है। ईईएसएल के साथ हमने अब तक देश में स्मार्ट मीटर की कुल परियोजनाओं में 60 फीसदी से ज्यादा की भागीदारी की है।

हमारी मजबूत तकनीक, प्रक्रिया संचालित दृष्टिकोण और मजबूत प्रबंधन कौशल वित्तीय रेटिंग में प्रभावी तरीके से नजर आता है जौ हमने अपने ऋण इंस्ट्रूमेंट्स के लिए इंडिया रेटिंग्स से हासिल की है। हम अब स्थायी व टिकाउ साख वाली भारत की इकलौती स्मार्ट मीटर कंपनी हैं जो प्रमुख क्रेडिट रेटिंग एजेंसियों से प्रमाणित है।

इंटेली स्मार्ट को सरकार की आरडीएसएस योजना के तहत स्मार्ट मीटर के लिए पहली परियोजना कों आसाम में लागू करने का काम मिला जहां 6.2 लाख स्मार्ट मीटर लगाए जाने हैं।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...