Breaking News

IPL 2021: 11वीं बार प्लेऑफ में प्रवेश कर रिकॉर्ड बनाएगी CSK, क्या आज के मैच में KKR को दे पाएगी मात ?

आईपीएल 2021 के 38वें मैच में आज तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स आमने-सामने होगी। इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

चेन्नई की टीम फिलहाल नौ मैचों में सात जीत और 14 अंक के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं, कोलकाता के नौ मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक हैं। अगर चेन्नई की टीम कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब होती है, तो वह रिकॉर्ड 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंच जाएगी।

आंकड़ों में चेन्नई सुपरकिंग्स मजबूत आंकड़ों की बात करें, तो दोनों के बीच अब तक कुल 26 मुकाबले हुए हैं। इसमें चेन्नई ने 16 और कोलकाता ने नौ मैच जीते हैं। एक मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला। यूएई में दोनों टीमें दो बार भिड़ चुकी हैं। इसमें से एक केकेआर और एक सीएसके ने जीता है।

ऋतुराज गायकवाड़ शानदार फॉर्म में चेन्नई टीम की बात करें, तो युवा ऋतुराज गायकवाड़ शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने मुंबई के खिलाफ 58 गेंद में नाबाद 88 रन की मैच विजयी पारी खेली थी। इसके बाद बैंगलोर के खिलाफ 38 रन बनाए थे। यह उनकी टीम से सबसे ज्यादा व्यक्तिगत स्कोर था। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहेंगे कि ऋतुराज इसी लय को बरकरार रखें।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...