Breaking News

IPL 2022: तो क्या दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ अहमदाबाद टीम की कमान संभालेगे श्रेयस अय्यर

 आईपीएल 2022 का समय धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है. अब दो नई टीमों लखनऊ अहमदाबाद की स्कॉवड भी सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान शुभमन गिल से कॉंट्रैक्ट फाइनल कर लिया है.

श्रेयस अय्यर पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे.  आईपीएल 2021 के पहले फेस में वह चोटिल हो गए कप्तानी ऋषभ पंत के हाथों में चली गई. इसके बाद दूसरे फेज में चोट से ठीक होकर वह लौटे तो सिर्फ बतौर खिलाड़ी खेले.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि श्रेयस अय्यर कप्तान बनना चाहते थे. ऐसे में बिना कप्तानी दिए रिटेंशन संभव नहीं हो रहा था. आखिरकार दिल्ली कैपिटल्स श्रेयस अय्यर की राहें जुदा हो गईं.

इसके बाद अहमदाबाद श्रेयस अय्यर के बीच कॉंट्रैक्ट की बात सामने आई. इसमें भी दावा किया गया कि अय्यर को कप्तान बनाने की बात चल रही है. ऐसे में लगा कि अहमदाबाद की टीम श्रेयस अय्यर के फिर से आईपीएल टीम का कप्तान बनने के सपने के पूरा कर देगी.

इस लिस्ट में सबसे ऊपर है पंजाब किंग्स. पंजाब की टीम मेगा ऑक्शन में सबसे ज्यादा पर्स के साथ उतरेगी क्योंकि रिटेंशन में उसने काफी कम पैसे खर्च किए हैं. पंजाब किंग्स के कप्तान की भी तलाश है.

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...