Breaking News

IPL 2023 : धोनी ने अपने खिलाड़ियों को दी ये वॉर्निंग, छोड़ सकते हैं कप्तानी

सोमवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच एक हाई स्कोरिंग मैच हुआ, जिसमें दोनों टीमों ने 200-200 से ज्यादा रन बनाए।

हालांकि, जीत चेन्नई को मिली, लेकिन इस दौरान टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने खिलाड़ियों को वॉर्निंग दे दी कि वे कप्तानी छोड़ सकते हैं, क्योंकि वे एक चीज से तंग आ गए हैं कि गेंदबाज बहुत नो बॉल और वाइड फेंक रहे हैं।

धोनी ने इस दौरान यह भी कहा था, “शानदार हाई स्कोरिंग गेम। हम सभी सोच रहे थे कि विकेट कैसा होगा। यह एकदम सही पहला गेम था जो हो सकता था। मैंने सोचा था कि विकेट बहुत धीमा होगा, लेकिन यह ऐसा विकेट था जहां आप रन बना सकते थे। मैं विकेट से काफी हैरान था, लेकिन हमें देखना होगा कि क्या हम हर मैच में इस तरह का विकेट बना सकते हैं।” इस मैच में CSK ने 217 रन बनाए और 12 रन से जीत दर्ज की।

एमएस धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा, “तेज गेंदबाजी में हमें थोड़ा सुधार करने की जरूरत है। परिस्थितियों के अनुसार गेंदबाजी करने की जरूरत है। महत्वपूर्ण यह है कि विपक्षी गेंदबाज क्या कर रहे हैं इस पर नजर रखी जाए। एक और बात यह है कि उन्हें नो बॉल या अतिरिक्त वाइड नहीं फेंकनी होगी। या उन्हें नए कप्तान की कप्तानी में खेलना होगा। यह मेरी दूसरी चेतावनी होगी और फिर मैं रवाना हो जाऊंगा।”

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...