Breaking News

दिल्ली-एनसीआर में 5 दिन छाए रहेंगे बादल, कई इलाकों में बूंदाबांदी के आसार

दिल्ली-एनसीआर मेंबारिश के चलते भले ही कुछ समय के लिए तापमान में कमी आई, लेकिन एक बार फिर राजधानी में पारा चढ़ गया है। हालांकि, मौसम विभाग का मानना है कि अगले पांच दिन बादल छाए रहने से गर्मी से राहत मिलेगी। कई इलाकों में आज भी बूंदाबांदी के आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में सोमवार को अधिकतम तापमान को सामान्य से चार डिग्री कम 34.5 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री कम 25.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। जबकि मंगलवार को 38.1 डिग्री दर्ज किया गया। यह सामान्य से एक डिग्री कम है। न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहा। सोमवार शाम 5.30 बजे से मंगलवार सुबह 8.30 बजे तक दिल्ली में 4.4 एमएम बारिश दर्ज की गई।

सफदरजंग वेधशाला के अनुसार, दिल्ली में मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे तक पिछले 24 घंटों में चार मिलीमीटर बारिश हुई। आईएमडी ने पूर्वानुमान जताया है कि बुधवार को दिल्ली के आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं और बूंदा बांदी हो सकती है और गरज के साथ छीटें पड़ सकते हैं।

मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार, बुधवार को अधिकतम तापमान 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...