Breaking News

ईशान किशन प्लेइंग XI से होंगे बाहर, इस खिलाड़ी की वजह से कप्तान को लेना होगा फैसला

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप में अगला मैच टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 10 सितंबर को खेलेगी। यह मुकाबला टीम इंडिया का सुपर 4 में पहला मैच होगा। भारत की प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर के तौर पर बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है ।

टीम के मुख्य विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की वापसी हो चुकी है । केएल राहुल निगल के चलते एशिया कप के शुरुआती दो मैच मिस किए थे, लेकिन अब उनकी वापसी हो गई है तो प्लेइंग इलेवन से ईशान किशन को बाहर होना पड़ेगा। ईशान किशन शुरुआती दोनों मैचों में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेले थे।

उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ तो नंबर पर पांच पर बैटिंग करते हुए मुश्किल वक्त में 82 रनों की शानदार पारी खेली थी। शानदार प्रदर्शन के बावजूद ईशान किशन को बेंच पर बैठना पड़ सकता है। बता दें कि एशिया कप में अपना पहला मैच खेलने के लिए केएल राहुल नेट्स पर जमकर अभ्यास कर रहे हैं ।

रिपोर्ट्स की माने तो केएल राहुल ने वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भी जमकर पसीना बहाया और सबसे देर तक बल्लेबाजी की । केएल राहुल टीम में नंबर पांच के स्थान पर ही खेलते नजर आ सकते हैं।केएल राहुल काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं।उन्होंने भारत के लिए 47 टेस्ट में 2642 रन , 54 वनडे मैचों में 1986 रन और 72 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 2265 रन बनाए हैं।वैसे ईशान किशन भी अच्छी फॉर्म में हैं ।उन्होंने केएल राहुल की कमी नहीं खलने दी थी।ऐसे में उनको बाहर करने का फैसला मुश्किल होगा।

About News Desk (P)

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...