Breaking News

‘अच्छा होता पुरुष टीम भी…’, बैंगलोर के WPL जीतने से विजय माल्या खुश, विराट एंड कंपनी से कही यह बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने महिला प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का खिताब जीतकर फ्रेंचाइजी के ट्रॉफी के सूखे को खत्म कर दिया। पुरुषों की टीम ने अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब नहीं जीता है, जबकि आरसीबी की महिला टीम WPL के केवल दूसरे सीजन में खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। स्मृति मंधाना की टीम ने रविवार को फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर खिताब जीता। इसके बाद फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने टीम को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

मंधाना ने जीत के बाद क्या कहा
आरसीबी महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने फाइनल के बाद कहा कि पिछले साल महिला प्रीमियर लीग जीतने में नाकाम रहने के बाद उन्हें टीम मैनेजमेंट से ठोस समर्थन मिला है। इसकी ही बदौलत टीम ने रविवार को खिताब अपने नाम किया। उन्होंने कहा कि 2023 के अभियान ने हमें बहुत सी चीजें सिखाईं। डब्ल्यूपीएल खिताब जीतकर, आरसीबी के महिला समूह ने वह हासिल करने में कामयाबी हासिल की है जो उनकी पुरुष टीम 16 वर्षों में नहीं कर सकी। हालांकि, मंधाना हमेशा समर्थन करते रहने के लिए फैंस का आभार जताया।

मंधाना ने कहा- हार से सीख मिली
मंधाना ने कहा- पिछले साल ने हमें खिलाड़ी के रूप में, कप्तान के रूप में और टीम के रूप में काफी चीजें सिखाईं। टीम मैनेजमेंट ने जिस तरह से सीजन के बाद समीक्षा के दौरान मेरा समर्थन किया और मेरे हर फैसले में मेरी मदद की। अभी मैं इस खुशी से बाहर नहीं निकल पाई हूं।

मेरे लिए बहुत सारे भावों का एकसाथ बाहर आना मुश्किल है। केवल एक चीज जो मैं कहना चाहती हूं वह यह है कि मुझे अपनी टीम पर गर्व है। हम उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं। जिस तरह हमने फाइनल में खेला, वह देखना शानदार था। हमारा बैंगलोर लेग वास्तव में अच्छा था। हमें दिल्ली में दो बड़े हार का सामना करना पड़ा। हमने इसी बारे में बात की थी।

About News Desk (P)

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...