Breaking News

महिला सुरक्षा-बेरोजगारी-किसानों की समस्याओं जैसे अहम मुद्दों पर काम करेगी जनता पार्टी: गौरव मौर्या

वाराणसी। रोहनिया शनिवार को जनता पार्टी जिला अध्यक्ष गौरव मौर्या के नेतृत्व में पार्टी के विस्तार के लिए मनोनयन की प्रक्रिया की गई, जिसमें अजय कुमार श्रीवास्तव (जिला सहायक सचिव), विकाश कुमार (युवा मोर्चा संगठन) कैंट विधानसभा, आलोक सेठ (युवा मोर्चा प्रवक्ता)रोहनिया विधानसभा, बबलू सेठ (जिला कार्यकारिणी सदस्य), चंद्रशेखर कुमार सिंह (जिला कार्यकारिणी सदस्य), तपास जिला कार्यकारिणी सदस्य के पदों पर कुल 6 लोगो को मनोनीत किए जाने पर जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त किया है।

कार्यक्रम के दौरान जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओ.पी. कश्यप ने सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए बेरोजगारी, महिला सुरक्षा और किसानों की समस्याओं जैसे अहम मुद्दों को लेकर वर्तमान सरकार को भी घेरा। बैठक में पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव मौर्या ने कहा कि जिले स्तर के पदों पर युवा, कर्मठ, जुझारू तथा इमानदार नेताओ का मनोनयन किए जाने पर पार्टी को एक नया आयाम और मजबूती मिलेगी। और सभी नए-पुराने कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगे,जिससे पार्टी को नई ताकत मिलेगी।

क्षेत्रीय नेतृत्व तथा जिले के जिला उपाध्यक्ष पद्माकर सिंह सोनी ने भी सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान जितेंद्र मौर्या युवा मोर्चा उपाध्यक्ष रोहनियाँ,संतोष कुमार कश्यप,श्रवण कुमार,अमित कुमार इत्यादि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...