Breaking News

‘जवान’ के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाई तबाही, हासिल किए इतने व्यूज…

‘जवान’ का ट्रेलर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस मूवी के ट्रेलर में एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिलेगा। यूट्यूब पर ‘जवान’ का धमाकेदार ट्रेलर धूम मचा रहा है। आइए जानते हैं कि शाहरुख खान की ‘जवान’ के इस ट्रेलर ने 24 घंटे में यूट्यूब पर कितने मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं।

यूट्यूब पर छाया ‘जवान’ का ट्रेलर

31 अगस्त को ‘जवान’ का यूट्यूब पर अलग-अलग भाषाओं में ट्रेलर रिलीज किया गया है। ‘जवान’ के इस ट्रेलर ने धूम मचा दी है। दर्शकों की ओर से इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। 24 घंटे बाद ‘जवान’ के ट्रेलर ने सभी भाषाओं में 37 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं।

हिंदी में 29, तमिल में 4.9 और तेलुगू भाषा में 3.6 मिलियन व्यूज शामिल हैं। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीस ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है। सोशल मीडिया के सभी अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जवान का ये ट्रेलर 102 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है। ‘जवान’ के टीजर ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 112 मिलियन से ज्यादा व्यूज प्राप्त किए थे।

जवान’ की एडवांस बुकिंग शुरू
अब फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई हैं। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक स्पेशल वीडियो के जरिए एडवांस बुकिंग के चालू होने की जानकारी दी है। ‘जवान’ के लिए अब तक 41 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग की जा चुकी है। 7 सितंबर को ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...