Breaking News

नेहा पेंडसे के बांद्रा स्थित घर से छह लाख रुपये के गहने हुए चोरी, पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार

अभिनेत्री नेहा पेंडसे के घर से छह लाख रुपये के गहने चोरी हो गए है। चोरी की रिपोर्ट पुलिस में अभिनेत्री के पति के ड्राइवर ने दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। नेहा पेंडसे के पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर रत्नेश झा ने बताया कि चोरी बांद्रा पश्चिम में अरेटो बिल्डिंग की 23वीं मंजिल पर उनके फ्लैट में हुई। गहने की कीमत छह लाख रुपये बताई गई है।

अलमारी से गहने हुए चोरी
शिकायत में रत्नेश झा ने बताया कि 28 दिसंबर को शार्दुल ने उन्हें सूचित किया कि चार साल पहले शादी के उपहार के रूप में मिला एक सोने का कंगन और हीरे से जड़ी अंगूठी गायब थी। शार्दुल आमतौर पर इस आभूषण को बाहर पहनते थे और घर लौटने पर उन्होंने इसे घर के नौकर, सुमित कुमार सोलंकी को सौंप दिया, जिन्होंने इसे बेडरूम की अलमारी में रख दिया।

सुमित पर हुआ शक
सुमित अन्य घरेलू नौकरों के साथ परिसर में रहते हैं। घटना के दिन शार्दुल बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी उन्हें अलमारी से गहने गायब होने का पता चला। घर के सभी नौकरों से पूछताछ करने पर भी किसी को गायब सामान के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उस समय नौकर सुमित घर पर नहीं था और जब सुमित से संपर्क किया गया तो उसने कोलाबा में अपनी मौसी के घर पर होने का दावा किया।

नौकर सुमित गिरफ्तार
आगे पूछताछ करने पर सुमित ने कहा कि उसने गहने अलमारी में रख दिए थे। हालांकि, जब शार्दुल ने इसकी तलाश की तो गहने कहीं नहीं मिले। सुमित पर संदेह होने पर शार्दुल ने उससे तुरंत घर लौटने का अनुरोध किया, लेकिन सुमित ने वापस आने में देर कर दी, जिससे शार्दुल का शक गहरा हो गया। फिर शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने बांद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में नौकर सुमित को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन चोरी हुए गहने अभी तक बरामद नहीं हुए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...