Breaking News

तीन साल के रिलेशन और आश्वासन के बाद भी नहीं की शादी, युवती की छोटी बहन से भी किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज  

Written By- Rahul Tiwari, Tuesday 22 February, 2022

औरैया। कोतवाली बिधूना में दी तहरीर में युवती ने बताया कि उसका पिछले तीन वर्ष से आर्यनगर निवासी अनुज शाक्य के साथ रिलेशन था। इस बीच उसके द्वारा शादी किये जाने का आश्वासन भी दिया जाता रहा। लेकिन, शादी न करने पर उसने जब दवाव बनाया, तो उसके बड़े भाई बलराम शाक्य ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे मेरे परिवार सहित, जान से मारने की धमकी दी।

इस मुद्दे पर युवती ने 08 नवम्बर 2011 को मुकदमा पंजीकृत करवाया था। मामला न्यायालय में पहुँच जाने पर उसके द्वारा पूरे परिवार, घर और रिश्तेदारों ने दबाव बनाकर क्षमा मांगते हुये मुकदमा वापस करवा लिया था।

भाई के साथ शादी कराने का दिया था आश्वासन

युवती ने बताया कि मुकदमा वापिसी के समय उसे व उसके घर वालों को बलराम और उसके घर वालों ने आश्वासन दिया था कि उसकी बड़ी बहन की शादी हो जाने के बाद वह उसकी शादी छोटे भाई अनुज शाक्य के साथ करा देंगे। जिस पर विश्वास कर उसने मुकदमा वापिस लिया था, पर उसकी बहन की शादी हो जाने के बाद भी उसकी शादी नहीं करायी।

छोटी बहन से छेड़छाड़ के साथ किया दुष्कर्म

आरोप लगाया कि आपसी रिश्ता सामान्य हो जाने पर अनुज का मेरे घर आना-जाना शुरू हो गया। इसी बीच हम लोग कुछ समझ नहीं पाये और उसने मेरी छोटी बहन जिसकी उम्र करीब 14 वर्ष है के साथ अनैतिक संबंध बना लिए। युवती ने आगे बताया कि 06 फरवरी 2022 को रात्रि करीब आठ बजे उसकी बहन दुकान से दूध का पैकेट लेने गयी तो अनुज ने रास्ते में पकड़कर उसके साथ शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया।

इस दौरान, उसने दवाव बनाकर धमकी दी कि अगर अपने घर पर किसी को कुछ बताया तो तुम्हारे भाई और बहन को कही ले जाकर जान से मार देंगे, जिस कारण उसने घर पर कुछ नहीं बताया। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि 11 फरवरी 2022 को उसने बहन को बाजार से टमाटर लेने भेजा तो वो फिर वहीं मिल गया और बहन को वनखण्डेश्वर मन्दिर वाली गली में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मेरी बहन ने डर से किसी को कुछ नहीं बताया।

घर पर आकर की छेड़खानी

युवती बताया कि 17 फरवरी 2022 को मेरे घर आया और मैंने देखा कि वह बहन के साथ छेड़खानी कर रहा था। जिसके बाद मैंने हड़काते हुए बहन से पूछा तो उसने सारी बात बतायी। जिसके बाद वह अनुज के घर गयी तो उसकी बहन और भाभी ने मुझे चप्पलों से मारा और गालीगलौच करते धमकाते हुए कहा तुझे जो करना है कर ले मेरा भाई छुट्टा घूम रहा है। अनुज के भाई बलराम शाक्य ने धमकी दी कि अगर तुमने थाने में जाकर मुकदमा दर्ज कराया तो तेरे घर में किसी को जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज

कोतवाली प्रभारी शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ‌ किशोरी को डक्टरी परीक्षण भेजा गया है।

About reporter

Check Also

शृंगार गौरी समेत ज्ञानवापी से जुड़े तीन मामलों में सुनवाई टली, अब 20 जुलाई की पड़ी तारीख

वाराणसी:  ज्ञानवापी से जुड़े शृंगार गौरी समेत तीन मामलों में सुनवाई टल गई। जिला जज ...