Breaking News

जियो है देश का नंबर 1 नेटवर्क, ऊकला स्पीडटेस्ट में सभी नौ अवार्ड जीते

• सबसे तेज नेटवर्क, सबसे तेज 5जी नेटवर्क के साथ रेटिंग में भी टॉप पर रहा जियो।
• देश के कुल 5जी नेटवर्क का 85% जियो ने लगाया है- आकाश अंबानी।
• जियो हर 10 सेकेंड में एक 5जी सेल लगा रहा है।

नई दिल्ली। जियो भारत का सर्वश्रेष्ठ नेटवर्क है, इसपर ग्लोबल कनेक्टिविटी इंटेलिजेंस एजेंसी ऊकला ने मुहर लगा दी है। ऊकला द्वारा दिए गए स्पीडटेस्ट अवार्ड्स में रिलायंस जियो ने सभी नौ अवार्ड जीत लिए हैं। वर्ष 2023 के Q1-Q2 नेटवर्क परफॉर्मेंस के आधार पर यह अवार्ड दिए गए।

जियो है देश का नंबर 1 नेटवर्क ऊकला स्पीडटेस्ट में सभी नौ अवार्ड जीते

फॉस्टेस्ट मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट मोबाइल कवरेज, बेस्ट मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस, बेस्ट मोबाइल वीडियो एक्सपीरियंस, टॉप रेटिड मोबाइल नेटवर्क, फॉस्टेस्ट 5जी मोबाइल नेटवर्क, बेस्ट 5जी मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस और बेस्ट 5जी मोबाइल वीडियो एक्सपीरियंस श्रेणियों में जियो ने अवार्ड जीते।

👉दिल्ली की जहरीली हवा में मामूली सुधार, जानिए दशहरा के बाद कितना रहा एक्यूआई

जियो द्वारा अवार्ड जीतने पर खुशी जाहिर करते हुए रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने कहा, जियो की कल्पना भारत में एक डिजिटल सोसायटी बनाने की थी, जहां प्रौद्योगिकी हमारे जीवन के हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाए। इस क्रांति में योगदान देना हमारा लिए सौभाग्य की बात है। जिस तेजी से जियो ने 5जी रोलआउट किया है उसपर हमें गर्व है। भारत में जितना भी 5G नेटवर्क रोलआउट किया गया है उसमें से 85 फीसदी जियो ने किया है। हम हर 10 सेकंड में एक 5G सेल लगा रहे हैं।

जियो है देश का नंबर 1 नेटवर्क ऊकला स्पीडटेस्ट में सभी नौ अवार्ड जीते

अवार्ड्स पर ऊकला के प्रेसीडेंट और सीईओ स्टीफन बाय ने कहा “ऊकला में हम ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ग्राहकों को स्पीड, वीडियो और गेमिंग में सर्वोत्तम अनुभव देने के जियो के प्रयास शानदार हैं। ये पुरस्कार जियो को भारत में सबसे सम्मानित नेटवर्क का दर्जा देते हैं और अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम नेटवर्क देने की जियो की महत्वाकांक्षा की भी पुष्टि करते हैं।”

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...