Breaking News

जियो फोन यूजर्स को इस प्लान में मिल रहा है 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

लॉकडालन के चलते इंटरनेट यूजर्स अपने घरों पर कॉलिंगग का भी जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे में सभी टेलिकॉम कंप​नियां बेहतर प्लान बाजार में उतार रही हैं। इसी बीच जियो फोन यूजर्स को रिलायंस जियो के 100 रुपये से कम वाले प्लान में भी बेहतर सुविधा मिल रही हैं।

प्लान की कीमत

जियो फोन यूजर्स के लिए 75 रुपये वाला प्लान मौजूद है। जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही कई अन्य सुविधाएं भी दी जा रही हैं।

प्लान के बेनिफिट्स

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स कुल 3GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसका मतलब हैं कि इस प्लान में हर रोज 0.1GB डाटा दिया जा रहा है। ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए लाभदायक है जो कि ऐसा प्लान सर्च कर रहे हैं जिसमें कम कीमत में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल सके।

एसएमएस और कॉलिंग सुविधा

इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए 50 एसएमएस भी मिलेंगे। जियो से जियो नंबर पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। वहीं अगर आप किसी अन्य नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 500 मिनट मिलेंगे।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो का यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। अन्य जियो यूजर्स इसका लाभ नहीं उठा सकते।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...