Breaking News

Jio का धमाकेदार ऑफर, 2 रुपये ज्यादा खर्च कर पाएं 90 जीबी डेटा के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को खुश करना बहुत ही अच्छे से जानती है। जियो के पास हर तरह के प्लान्स (Jio best plan) मौजूद हैं, इसलिए कई बार ग्राहकों को प्लान्स चुनने में दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है। ऐसे में आज हम ग्राहकों की समस्या को दूर करते हुए बेहद ही शानदार प्लान्स लेकर आये हैं, जिसमें कम कीमत में ज्यादा डेटा के साथ ही फ्री कॉलिंग जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। रिलायंस जियो के इन प्लान्स की कीमत 401 रुपये और 399 रुपये है। तो आइए जानते हैं इनमें से कौन-सा प्लान आपके लिए सही है।


रिलायंस जियो का 401 रुपये वाला प्लान

सबसे पहले अगर हम रिलायंस जियो के 401 रुपये (reliance jio 401 plan) वाले प्लान की बात करें तो ये 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसमें जियो के ग्राहकों को रोजाना 3 जीबी ऑफर किया जाता है। सबसे अच्छी बात ये है कि इस प्लान में 6 जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। इस तरह जियो के ग्राहकों को कुल 90 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अगर कॉलिंग की बात करें तो इसमें जियो के ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान में हर रोज 100 SMS के साथ ही Jio Apps का सब्सक्रिप्शन और Disney+ Hotstar का एक साल का एक्सेस भी मिल जाता है।

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का 399 रुपये (Reliance Jio 399 plan) वाले प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में जियो के ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह जियो के ग्राहक कुल 84 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिलेड कॉलिंग के साथ ही हर दिन 100 SMS भी ऑफर किये जा रहे हैं। इसके अलावा Jio Apps का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया गया है।

किस प्लान में कितना मिल रहा फायदा

अगर जियो के 401 और 399 रुपये वाले प्लान की तुलना करें तो, 401 रुपये वाले प्लान में 90 जीबी मिल रहा है। वहीं, 399 रुपये वाले प्लान में 84 जीबी डेटा दिया जा रहा है। लेकिन 401 रुपये वाले प्लान में 6 जीबी एक्स्ट्रा डेटा के साथ ही ग्राहकों को Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। ऐसे में 2 रुपये ज्यादा खर्च करके एक साल तक Disney+ Hotstar का लाभ उठा सकते हैं।

 

About Ankit Singh

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...