Breaking News

पत्रकार हत्याकांड : मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद का किया ऐलान

जनपद में सोमवार की रात एक निजी टीवी चैनल के पत्रकार की हत्या के बाद मंगलवार को जिला अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। बड़ी संख्या में पत्रकार और सामाजिक संगठनों के लोग भी मौजूद हैं। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकार के परिवार को 10 लाख रूपये की आर्थिक मदद के लिए  मुआवजे का ऐलान किया है।

फेफना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले पत्रकार रतन सिंह की सोमवार रात करीब पौने नौ बजे अज्ञात बदमाशों ने प्रधान के दरवाजे पर पहले मारपीट कर घायल किया। इसके बाद नजदीक से गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये।

Loading...

पुलिस के अनुसार पत्रकार रतन सिंह को तीन गोलियां लगी हैं। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। रात में ही ग्रामीण और पत्रकारों ने फेफना में सड़क जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने फेफना के थाना प्रभारी शशिमौली पाण्डेय को निलंबित कर दिया।

उनकी जगह पर गैर जनपद से स्थानांतरित होकर आए राजीव मिश्रा को नया थाना प्रभारी बनाया है। वहीं मंगलवार को पोस्टमार्टम हाउस पर जुटी भारी भीड़ को देखते हुए कई थानों की पुलिस तैनात की गई है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

किसानों के हित में कटिबद्ध मोदी-योगी, विधेयकों का किया स्वागत

अंततः विपक्ष का विरोध बेअसर रहा। संसद के दोनों सदनों से कृषि संबन्धी दो विधेयक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *